जींद में अपहरण कर हत्या का एक आरोपित गिरफ्तार

गांव खरकरामजी में छह माह पहले अपहरण करयुवक की हत्या करने के आरोपित संदीप को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 08:20 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 08:20 AM (IST)
जींद में अपहरण कर हत्या का एक आरोपित गिरफ्तार
जींद में अपहरण कर हत्या का एक आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जींद : गांव खरकरामजी में छह माह पहले अपहरण करयुवक की हत्या करने के आरोपित संदीप को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

सोनीपत जिले के गांव बिटाना निवासी माया ने 30 नवंबर 2020 के सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि 23 जून 2020 को गांव खरकरामजी निवासी सुमित की गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसके बाद से गांव खरकरामजी निवासी संदीप, सुमित उर्फ भोलू, संदीप उर्फ बणिया उनके परिवार से रंजिश रखता है। 30 नवंबर को गांव बिटाना निवासी दीपक व साहिल गांव खरकरामजी आए हुए थे। जहां पर आरोपितों को शक था कि दीपक व साहिल उनका सहयोग कर रहे हैं। इसलिए आरोपितों ने उनका अपहरण कर लिया। पहले तो उनके साथ जमकर मार पिटाई की और बेसुध हालात में गांव बिटाना के निकट छोड़कर फरार हो गए। इसमें दीपक की मौत हो गई। पुलिस ने मामले में भोलू उर्फ बनिया, संदीप व मंजीत, अनिल, संदीप, गांव गतौली निवासी सुमेर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। तभी से आरोपित संदीप फरार चल रहा था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित संदीप को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

अलग-अलग स्थानों से 350 लीटर लाहण बरामद

जासं, जींद : लॉकडाउन के दौरान पुलिस द्वारा अवैध शराब के लिए चलाए गए अभियान के दौरान अलग-अलग स्थान पर छापेमारी करके 350 लीटर लाहण बरामद किया है। इसमें 200 लीटर लाहण सीआइए सफीदों ने गांव रोहड से व 150 लीटर लाहण सदर थाना नरवाना पुलिस ने गांव कान्हाखेड़ा से बरामद किया है।

सीआइए टीम इंचार्ज अब्बास खान ने बताया कि सीआइए सफीदों की टीम अपराधों की रोकथाम के लिए बस अड्डा रोहड पर मौजूद थी। इसी दौरान सूचना मिली कि गांव रोहड़ निवासी जसवंत अपने मकान में लाहण तैयार करके कच्ची शराब निकालने व बेचने का काम करता है। टीम ने जसवंत के घर पर छापेमारी की। जहां पर बाथरुम से एक प्लास्टिक के ड्रम में करीब 200 लीटर लाहण बरामद किया। वहीं थाना सदर नरवाना ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव कान्हाखेड़ा निवासी सोनू के पशुबाडे़ से 150 लीटर लाहण बरामद किया है। बरामद लाहण को पुलिस ने अपने कब्जे मे लेकर आरोपित सोनू के खिलाफ थाना सदर नरवाना में मामला दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी