पुरानी पेंशन बहाली की जाए: अनूप लाठर

पेंशन बहाली संघर्ष समिति की बैठक रोडवेज मंदिर परिसर जिला प्रधान सुरेंद्र मान की अध्यक्षता में हुई। मंच संचालन जिला संयोजक जोगेंद्र लोहान ने किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 07:34 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 07:34 AM (IST)
पुरानी पेंशन बहाली की जाए: अनूप लाठर
पुरानी पेंशन बहाली की जाए: अनूप लाठर

जागरण संवाददाता, जींद: पेंशन बहाली संघर्ष समिति की बैठक रोडवेज मंदिर परिसर जिला प्रधान सुरेंद्र मान की अध्यक्षता में हुई। मंच संचालन जिला संयोजक जोगेंद्र लोहान ने किया। बैठक में राज्य वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनूप लाठर और राज्य कार्यकारिणी से वजीर गांगोली ने शिरकत की।

बैठक में फैसला लिया गया कि 24 अक्टूबर को पुरानी पेंशन बहाली के लिए सिरसा में होने वाले पेंशन व्रत में जिले से एनपीएस कर्मचारी हिस्सा लेंगे। उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार को उनका पेंशन बहाल करने का वायदा दिलाने के लिए मिनी सचिवालय सिरसा पर कर्मिक अनशन करके डीसी के माध्यम मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री को ज्ञापन दिया जाएगा। विधानसभा चुनाव में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री चौटाला ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में चुनावी मंच से पुरानी पेंशन बहाल करने का वादा किया था, लेकिन लगभग दो वर्ष पूरे कर चुकी है, लेकिन सरकार की तरफ से कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इससे प्रदेश के एनपीएस कर्मचारियों में भारी रोष है। सरकार को पुरानी पेंशन बहाली करनी चाहिए। अगर जल्द ही सरकार ने पेंशन की बहाली नहीं की, तो कर्मचारियों द्वारा बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा।

इस मौके पर संदीप रंगा प्रेस सचिव, दर्शन सिंह उप प्रधान, ललित शर्मा आइटी सेल सचिव, रोडवेज डिपो प्रधान विजेंद्र सांगवान, रोडवेज पूर्व प्रधान राजकुमार रधाना, कुलदीप मोर, जसबीर चहल, राजेश कुमार, सुनील कुमार, रविद्र सिधु व जगमहेंद्र मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी