शरारती तत्वों ने चार बुजुर्गो को पीटा

जिलेभर में होली का पर्व धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान कई स्थानों पर आपस में लड़ाई-झगड़े के भी मामले सामने आए। सफीदों के गांव बिटानी में गांव कलावती के दर्जनों युवकों ने फाग के दिन जमकर उत्पात मचाया गया। इस दौरान गांव बिटानी के बस अड्डे पर युवकों ने पहले तो अंडे की दुकान से पूरे सामान को सड़क पर फेंक दिया और बाद में गांव के चार बुजुर्गो को पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Mar 2019 07:53 AM (IST) Updated:Sat, 23 Mar 2019 07:53 AM (IST)
शरारती तत्वों ने चार बुजुर्गो को पीटा
शरारती तत्वों ने चार बुजुर्गो को पीटा

जागरण संवाददाता, जींद/सफीदों : जिलेभर में होली का पर्व धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान कई स्थानों पर आपस में लड़ाई-झगड़े के भी मामले सामने आए। सफीदों के गांव बिटानी में गांव कलावती के दर्जनों युवकों ने फाग के दिन जमकर उत्पात मचाया गया। इस दौरान गांव बिटानी के बस अड्डे पर युवकों ने पहले तो अंडे की दुकान से पूरे सामान को सड़क पर फेंक दिया और बाद में गांव के चार बुजुर्गो को पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

सूचना मिलते ही गांव बिटानी के भी कुछ युवक मौके पर एकत्रित हुए, तो आरोपित युवक बाइक मौके पर छोड़कर फरार हो गए। जिसके बाद किसी ने उनकी बाइक को आग लगाकर जला दिया। मामले में घायल हुए गांव बिटानी के 55 वर्षीय चेनसिंह, 65 वर्षीय ढाबा मालिक जयसिंह, 60 वर्षीय रमेश, राजेश व मौजूदा पंच राममेहर को सफीदों के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से डॉक्टरों ने उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद खानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने शिकायत में गांव कलावती के 15-20 अज्ञात युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं गांव पाजूखुर्द के बस अड्डे पर भी गांव के कुछ युवकों ने एक हेयर ड्रेसर की दुकान का पूरा सामान बाहर फेंक दिया। मामले की सूचना दुकानदार के भाई प्रवीन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव के विकास व सोनू ने पुरानी रंजिश के तहत उनकी दुकान का सामान फेंका है। जिससे उसका करीब दस हजार रुपए का नुकसान हुआ है। साथ ही गांव अंटा में भी जमकर उत्पात हुआ। दो पक्षों के बीच हुए झगड़े में महिला सुमन, कमला, सतपाल, वीरू घायल हो गए। जिन्हें सफीदों के नागरिक अस्पताल में प्राथमिक उपचार दया। केवल इतना ही नहीं फाग के दिन सफीदों के नागरिक अस्पताल में झगड़े के 16 युवक-व्यक्ति को डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार दिया। साथ ही गांव सिघाना से मीनू व बंटी भी घायल हो गए। ट्रेन की चपेट में आने से सुनील की मौत

जींद : जुलाना-मालवी रेलवे फाटक के पास बृहस्पतिवार देर शाम ट्रेन की चपेट में आने से जुलाना का वार्ड नंबर चार निवासी सुनील की मौत हो गई। रेलवे पुलिस ने नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करा कर मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों के अनुसार सुनील शराब के नशे में था और दिन में होली खेल रहा था। शाम को रेलवे लाइन पर कैसे पहुंचा, उन्हें पता नहीं चला। हुड़दंग मचाते 2 गिरफ्तार

जींद : श्याम नगर पंचपीर के पास शराब पीकर हुड़दंग मचा रहे दो लोगों को शहर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शीतलपुरी कॉलोनी निवासी कपूरचंद व श्यामनगर के धर्मबीर के शराब पीकर हुड़दंग मचाने की पुलिस को सूचना मिली थी। दोनों शराब के नशे में गाली-गलौज कर रहे थे। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी