सांसद ने जुलाना में किया 21 करोड़ के विकास कार्यो का शिलान्यास

सांसद रमेश कौशिक ने जुलाना में 21 करोड़ 12 लाख रुपये से होने वाले विकास कार्यो का शिलान्यास किया। सांसद ने कहा कि भाजपा के शासनकाल में जुलाना में विकास कार्य हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 01:19 AM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 01:19 AM (IST)
सांसद ने जुलाना में किया 21 करोड़ के विकास कार्यो का शिलान्यास
सांसद ने जुलाना में किया 21 करोड़ के विकास कार्यो का शिलान्यास

संवाद सूत्र, जुलाना : सांसद रमेश कौशिक ने जुलाना में 21 करोड़ 12 लाख रुपये से होने वाले विकास कार्यो का शिलान्यास किया। सांसद ने कहा कि भाजपा के शासनकाल में जुलाना में विकास कार्य हुए हैं। पिछली सरकारों ने जुलाना की अनदेखी की है। वह अगला चुनाव भी सोनीपत लोकसभा क्षेत्र से ही लड़ेंगे। नौ करोड़ 52 लाख रुपये से गलियां, पांच करोड़ 35 लाख से सभागार, दो करोड़ 25 लाख का जुलाना-हांसी मार्ग पर पार्क, डेढ़ करोड से रेलवे का पार्क, एक करोड़ 75 लाख से नाले और चौपाल का निमार्ण कार्य होगा।

मंगलवार को जुलाना नगरपालिका में नपा प्रधान प्रतिनिधि जसबीर उर्फ बैंड की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ। इस अवसर सांसद ने जुलाना में मौजूद समस्या पर भी विचार-विमर्श किया। इस अवसर महिलाओं ने सांसद से प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान बनाने की मांग भी की। सांसद ने कहा कि भाजपा के शासनकाल में विकास कार्यो ने तेजी पकड़ी है। पूरे प्रदेश में एक सम्मान विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। कहते है कि राजनेता नरक में जाते है क्योंकि वह झूठ बोलते हैं। वह झूठ बोलने में विश्वास नहीं रखते, केवल विकास कार्य करवाने में विश्वास रखते हैं। इस अवसर पर निगरानी कमेटी के प्रमुख सतीश सांगवान, मार्केट कमेटी चेयरमैन विष्णु शर्मा, युवा सांसद प्रतिनिधि अर्जुन पंडित, नपा प्रधान अंजू रानी, सचिव प्रवीन पुरुथी, बसाऊ लाठर, पार्षद रोहित सांगवान आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी