गाय को पीटने से मना किया तो मां-बेटे पर किया हमला, नौ लोगों पर मामला दर्ज

गांव तेलीखेड़ा में गाय को पीटने व मोटरसाइकिल थ्रीव्हीलर से तोड़फोड़ करने का विरोध करने पर मां-बेटे पर हमला करके घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 07:08 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 07:08 AM (IST)
गाय को पीटने से मना किया तो मां-बेटे पर किया हमला, नौ लोगों पर मामला दर्ज
गाय को पीटने से मना किया तो मां-बेटे पर किया हमला, नौ लोगों पर मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, जींद : गांव तेलीखेड़ा में गाय को पीटने व मोटरसाइकिल, थ्रीव्हीलर से तोड़फोड़ करने का विरोध करने पर मां-बेटे पर हमला करके घायल कर दिया। पुलिस ने इस मामले में नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

गांव तेलीखेड़ा निवासी राजसिंह ने अलेवा थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव के भीरा व महेंद्र के बीच में झगड़ा चल रहा है। इसी रंजिश के चलते 30 जुलाई शाम को भीरा अपने परिवार के आठ सदस्यों को लेकर महेंद्र के घर पर पहुंच गया। जहां पर आरोपितों को आता देखकर महेंद्र ने मकान का दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद आरोपितों ने पहले तो महेंद्र के मोटरसाइकिल व थ्रीव्हीलर के डंडे मारकर तोड़फोड़ की और उसके बाद मकान के अंदर बंधी हुई गाय को पीटने लगे। जब उसने गाय के पीटने का विरोध किया तो आरोपित उसकी तरफ आ गए और उस पर ही लाठी व डंडों से हमला कर दिया। उस पर हमला होता देखकर उसकी मां तीरथा देवी बीच बचाव करने के लिए आ गई और आरोपितों ने उस पर भी लाठी व डंडों से हमला कर दिया। शोर सुनने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। इसके बाद आरोपितों ने धमकी दी कि अगर भविष्य में बीच बचाव किया तो जान से मार देंगे। बाद में स्वजनों ने मां-बेटे को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। मामले के जांच अधिकारी एएसआइ जयबीर ने बताया कि इस मामले में भीरा, सुरेंद्र, बटवा, पालेराम, प्रकाश, बिजेंद्र, राजेंद्र, रामकुमार, पाला के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी