हमला करके मां-बेटे को किया घायल, दो पर मामला दर्ज

गांव कुचराना खुर्द में रंजिश में मां-बेटे पर हमला करने पर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 07:16 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 07:16 AM (IST)
हमला करके मां-बेटे को किया घायल, दो पर मामला दर्ज
हमला करके मां-बेटे को किया घायल, दो पर मामला दर्ज

संसू, अलेवा : गांव कुचराना खुर्द में रंजिश में मां-बेटे पर हमला करने पर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गांव कुचराना खुर्द निवासी सुमन ने अलेवा थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि तीन दिन पहले हमारी गांव के ही अमरजीत के साथ कहासुनी हो गई थी। 19 सितंबर को वह बैल बुग्गी लेकर खेतों में जा रही थी। खेतों के पास पहुंची तो गांव का ही अमरजीत व उसकी मां कमला वहां पर आई और उसका रास्ता रोक लिया। इसी दौरान अमरजीत ने उसे पकड़कर बुग्गी से नीचे गिरा दिया और उसके बाद डंडों से पिटाई की। आवाज सुनकर उसका बेटा विजय वहां पर आ गया। जब उसने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो उस पर भी डंडों से हमला कर दिया। पुलिस ने अमरजीत व उसकी मां कमला के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मकान से हजारों का सामान चोरी

जींद : गांव जलालपुर कलां में चोरों ने दिन दहाड़े एक मकान हजारों का सामान चोरी कर लिया। मकान मालिक प्रदीप कुमार ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सोमवार सुबह ही परिवार के लोग खेतों में काम करने के लिए चले गए। पीछे से चोरों ने मकान का ताला तोड़कर वहां से सोने की चेन, दो अंगूठी, टीका, नाथ, एक चांदी का सैट, पाजेब, दो अंगूठी चांदी की, एक हाथफुल चांदी का, एक छोटा लोकेट सोने चोरी करके ले गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

मकान से 70 हजार की नकदी व आठ तोले सोने के जेवरात चोरी

जींद : तेलियान मुहल्ला में चोर मकान से हजारों रुपये की नकदी व जेवरात ले गए। मकान मालिक नंदकिशोर ने शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सोमवार रात को परिवार के लोग सो रहे थे। रात को चोर कमरे में घुस गए और वहां से 70 हजार रुपये की नकदी, आठ तोले सोने के जेवरात चोरी कर लिए। चोरी की घटना का पता सुबह जब परिवार के लोग उठे तो सामान बिखरा पड़ा था और अंदर से सामान गायब था। पुलिस चोरी का मामला दर्ज कर लिया। जासं

chat bot
आपका साथी