जींद में सोमवार से मोबाइल वैक्सीन वैन पहुंचेंगी आपके द्वार

एक भी व्यक्ति छूट गया सुरक्षा चक्र टूट गया मिशन को आगे बढ़ाते हुए कोविड-19 वैक्सीन अभियान के तहत अब मोबाइल वैक्सीन वैन आपके द्वार पहुंचेंगी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 09:39 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 09:39 AM (IST)
जींद में सोमवार से मोबाइल वैक्सीन वैन पहुंचेंगी आपके द्वार
जींद में सोमवार से मोबाइल वैक्सीन वैन पहुंचेंगी आपके द्वार

संवाद सूत्र, उचाना : एक भी व्यक्ति छूट गया, सुरक्षा चक्र टूट गया मिशन को आगे बढ़ाते हुए कोविड-19 वैक्सीन अभियान के तहत अब मोबाइल वैक्सीन वैन आपके द्वार पहुंचेंगी। जिस भी जगह या गांव में 20 या इससे ज्यादा लोग वैक्सीनेशन के लिए तैयार होंगे, वहीं पर मोबाइल वैक्सीन वैन भेज दी जाएगी। 20 या इससे लोगों की एक सूची, जिसमें 45 साल से अधिक उम्र वाले महिला, पुरुषों के आधार कार्ड, मोबाइल नंबर अंकित कर सूची को मोबाइल नंबर 99965-81789 पर वाट्सएप करना होगा। सूची भेजने के 48 घंटे में ही बताए गए पते पर मोबाइल वैन पहुंच जाएगी। यह योजना 14 जून से 25 जून तक रहेंगी।

एसडीएम डा. प्रीतपाल सिंह ने बताया कि कोरोना वैक्सीन को लेकर फैले भ्रम को दूर करना हम सबकी जिम्मेदारी है। जिन्होंने वैक्सीन अब तक नहीं लगवाई है, वह खुद वैक्सीन लगवाने की शुरुआत कर अपने परिवार, पड़ोस के लोगों को वैक्सीन लगवाने का काम करें। वैक्सीन ही हमारा कोरोना संक्रमण से बचाव का सुरक्षा कवच है।

ई-दिशा केंद्र तीन दिन चलेगा वैक्सीन अभियान

एसडीएम ने बताया कि उपमंडल कार्यालय में ई-दिशा केंद्र में सोमवार से शुक्रवार तक नियमित रूप से टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा। सरल केंद्र पर टीकाकरण की टीम मौजूद रहेंगी। यहां पर आने वाले 45 साल उम्र से अधिक के महिला, पुरुष, जिन्होंने अब तक वैक्सीन नहीं लगवाई है, वह वैक्सीन लगवा सकते हैं। लितानी रोड पर उचाना रेलवे फाटक के पास बालाजी मंदिर प्रांगण में 15 जून को स्पेशल वैक्सीन कैंप लगेगा। इस कैंप को लेकर एसडीएम डॉ. प्रीतपाल सिंह मंदिर परिसर पहुंचे। यहां पर मंदिर पुजारी दिलबाग, धर्मबीर श्योकंद, नपा वाइस चेयरमैन रणधीर पांचाल, प्रवीण बंसल, डॉ. जय भगवान से बातचीत कर ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन करवाने की अपील की। बाबा प्रेमनाथ खेल अकादमी के संचालक डॉ. जयभगवान की अगुआई में फाटक के आस-पास की दुकान पर जाकर वैक्सीन को लेकर सूची बनानी शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी