जिले में बढ़ रहे अपराधों पर गृह मंत्री से मिले विधायक मिढ़ा

भाजपा विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा ने मंगलवार को गृह मंत्री अनिल विज से मुलाकात की और जींद में बढ़ रहे अपराधों को लेकर सख्त कदम उठाए जाने की मांग की। मंगलवार सुबह भी रोहतक रोड चौड़ी गली निवासी ठेकेदार श्याम सुंदर की दिनदहाड़े गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई और भतीजे हन्नी पर भी जानलेवा हमला किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 11:46 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 11:46 PM (IST)
जिले में बढ़ रहे अपराधों पर गृह मंत्री से मिले विधायक मिढ़ा
जिले में बढ़ रहे अपराधों पर गृह मंत्री से मिले विधायक मिढ़ा

जागरण संवाददाता, जींद: भाजपा विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा ने मंगलवार को गृह मंत्री अनिल विज से मुलाकात की और जींद में बढ़ रहे अपराधों को लेकर सख्त कदम उठाए जाने की मांग की। मंगलवार सुबह भी रोहतक रोड चौड़ी गली निवासी ठेकेदार श्याम सुंदर की दिनदहाड़े गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई और भतीजे हन्नी पर भी जानलेवा हमला किया गया। एक पखवाड़ा पहले एक व्यापारी से भी दस लाख रुपये की फिरौती मांगी गई। गृह मंत्री ने विधायक को आश्वासन दिया कि सभी मामले उनके संज्ञान में हैं और जल्द ही इन पर एक्शन लिया जाएगा। विधायक ने कहा कि पुलिस को अब एक्शन मोड में आना होगा ताकि ऐसी वारदातें रोकी जा सकें। गृह मंत्री ने विधायक को आश्वासन दिलाया कि आपराधिक गतिविधियों को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वो स्वयं इस मामले में एसपी व डीसी से बात करेंगे।

व्यापारी श्याम सुंदर की हत्या कानून व्यवस्था का दिवालापन: गर्ग

जागरण संवाददाता, जींद: हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने शहर के व्यापारी श्याम सुंदर बंसल के दिन दहाड़े अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या करने व हन्नी बंसल को घायल करने पर गंभीर चिता जताई। गर्ग ने कहा कि व्यापारी की दिन दिहाड़े गोली मारकर हत्या करना कानून व्यवस्था का दिवालापन है। प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रही है। दिन-प्रतिदिन अपराधियों द्वारा व्यापारियों से लूटपाट, हत्या व फिरौती लेने की वारदात हो रही है। कुछ दिन पहले जींद के व्यापारी कैलाश गोयल से 10 लाख रुपए की फिरौती लेने, तोशाम में 6 लाख रुपए के आभूषण लूटकर व्यापारी को गोली मारने, हिसार में विपिन थरेजा से 25 लाख रुपए की फिरौती मांगने, सिवानी के व्यापारी की दुकान में घुसकर लूटपाट करके गोली मारने व पुंडरी के व्यापारी से 50 लाखों रुपए की फिरौती मांगने और पानीपत,सोनीपत, गुरुग्राम, रोहतक आदि प्रदेश के जिलों में अपराधियों द्वारा लूटपाट करने से प्रदेश के व्यापारियों में भय का माहौल है। पुलिस जल्द हत्यारों को गिरफ्तार करे, नहीं तो प्रदेश का व्यापारी अपनी दुकानें बंद करके दुकानों की चाबी मुख्यमंत्री को सौंपने पर मजबूर होगा।

chat bot
आपका साथी