दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में अधेड़ की मौत

जींद के गांव रामकली से गतौली जाने वाले टी प्वाइंट पर दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में एक अधेड़ की मौत हो गई। मोटरसाइकिल सवार मौके से फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 10:49 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 10:49 PM (IST)
दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में अधेड़ की मौत
दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में अधेड़ की मौत

जासं, जींद : गांव रामकली से गतौली जाने वाले टी प्वाइंट पर दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में एक अधेड़ की मौत हो गई। मोटरसाइकिल हादसे को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

हिसार जिले के गांव भकलाना निवासी रोहित ने जुलाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मंगलवार को वह अपनी रिश्तेदारी गांव रामकली में गया हुआ था। शाम को उसको ताऊ गांव रामकली निवासी विनोद कुमार उसको गांव में छोड़ने के लिए घर से निकाला था। इस दौरान वह मोटरसाइकिल को चला था, जबकि उसका ताऊ विनोद पीछे बैठा हुआ था। जब वह गांव गतौली के निकट टी प्वाइंट पर पहुंचे तो सामने से तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार गांव रामकली निवासी सुरेंद्र आया और उनकी मोटरसाइकिल को सीधी टक्कर मार दी। इसमें उसका ताऊ विनोद सड़क पर गिर गया और उसके सिर से खून निकलने लगा। हादसा होते ही सुरेंद्र मोटरसाइकिल को लेकर वहां से फरार हो गया। बाद में घायल विनोद को नागरिक अस्पताल में लेकर आए। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले के जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल देवेंद्र ने बताया कि सुरेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

खेत में बिजली का करंट लगने से किसान की मौत

उचाना : गांव भौंसला गांव में खेत में सिचाई के लिए गए पूर्व सरपंच सेवा सिंह (55) की करंट लगने से मौत हो गई। मृतक के भतीजे ईश्वर ने बताया कि मंगलवार सुबह उनके चाचा सेवा सिंह खेत में सिचाई के लिए गए। खेत के पड़ोसी किसानों ने बताया कि उसके चाचा को सिचाई के लिए मोटर चलाने के दौरान करंट लग गया है। खेत में पहुंचने के बाद जींद के नागरिक अस्पताल लेकर गए। यहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी