कच्ची शराब बनाता एक व्यक्ति काबू

पुलिस ने बुधवार देर शाम को थुआ गांव के खेतों में छापेमारी कर गांव के ही अंकित को अवैध कच्ची शराब की भट्ठी चलाते काबू किया है। पुलिस ने आरोपित के पास से सवा चार बोतल अवैध कच्ची शराब व 90 लीटर लाहन बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 07:48 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 07:48 AM (IST)
कच्ची शराब बनाता एक व्यक्ति काबू
कच्ची शराब बनाता एक व्यक्ति काबू

संवाद सहयोगी, अलेवा : पुलिस ने बुधवार देर शाम को थुआ गांव के खेतों में छापेमारी कर गांव के ही अंकित को अवैध कच्ची शराब की भट्ठी चलाते काबू किया है। पुलिस ने आरोपित के पास से सवा चार बोतल अवैध कच्ची शराब व 90 लीटर लाहन बरामद किया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। नगूरां पुलिस चौकी प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि थुआ निवासी अंकित खेत में ईटो का चुल्हा बनाकर भट्ठी पर अवैध कच्ची शराब बना रहा है, ऐसी सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस ने उक्त व्यक्ति के खेतों में छापेमारी कर आरोपित कच्ची शराब और 90 लीटर लाहन समेत काबू किया है।

चोरी के छह मोटरसाइकिल सहित एक आरोपित काबू

संवाद सूत्र, नरवाना : हथो चौक के निकट सीआइए स्टाफ ने छापेमारी करके मोटरसाइकिल चोरी करने के आरोपित को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपित की पहचान कैथल जिले के गांव फतेहपुर निवासी मिलन के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपित से चोरी की गई छह मोटरसाइकिल बरामद की है। सीआइए स्टाफ इंचार्ज उपनिरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि हथो चौक पर एक युवक चोरी के मोटरसाइकिल लिए हुए खड़ा है। जब पुलिस ने आरोपित मिलन को गिरफ्तार करके पूछताछ की तो उसके कब्जे से छह मोटरसाइकिल चोरी की बरामद की। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश करके छह दिन के रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपित से चोरी की दूसरी वारदातों के बारे में पूछताछ करेगी।

chat bot
आपका साथी