लायंस क्लब सदस्यों ने गोवंश को खिलाया चारा और गुड़

लायंस क्लब जींद सिटी ने अपने नए सत्र शुभारंभ के अवसर पर नंदीशाला में गो सेवा की। क्लब के सदस्यों ने गोवंश को हरा चारा और गुड़ डाला।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Jul 2021 08:34 AM (IST) Updated:Sat, 03 Jul 2021 08:34 AM (IST)
लायंस क्लब सदस्यों ने गोवंश को खिलाया चारा और गुड़
लायंस क्लब सदस्यों ने गोवंश को खिलाया चारा और गुड़

जींद : लायंस क्लब जींद सिटी ने अपने नए सत्र शुभारंभ के अवसर पर नंदीशाला में गो सेवा की। क्लब के सदस्यों ने गोवंश को हरा चारा और गुड़ डाला। क्लब के नवनिर्वाचित अध्यक्ष लायंस सुनील गर्ग ने कहा कि वह संस्था को नई ऊंचाइयां प्रदान करने व समाज सेवा के बेहतरीन कार्य करने का भरसक प्रयास करेंगे। इस अवसर पर लायन सुरेश जिदल, वीपी गर्ग, मुकेश गर्ग, दिनेश गर्ग, कपिल जैन, हरिमोहन गर्ग, डीएन जिदल, महेश गुप्ता, दीपक अग्रवाल, विकास मित्तल उपस्थित थे। जासं

अर्बन एस्टेट में गोपुत्र सेना ने घायल गोवंश का किया उपचार

जींद : भीषण गर्मी के बीच गोसेवार्थ मिशन एक रुपया-एक रोटी संगठन गोपुत्र सेना का सेवा कार्य लगातार जारी है। वीरवार और शुक्रवार को गौपुत्र सेना ने अर्बन इस्टेट में घायल गोवंश का उपचार किया। गोपुत्र सेना जींद के जिलाध्यक्ष राकेश अहिरका ने बताया कि उन्हें अर्बन एस्टेट में घायल गोवंश की सूचना मिली थी, जिस पर टीम से मनोज हिन्दू, कन्नू ठकराल, हार्दिक मौके पर पहुंचे तथा घायल गोवंश को प्राथमिक उपचार दिया। इसके साथ-साथ स्थानीय लोगों की मदद से घायल गोवंश के लिए चारे व पानी की भी व्यवस्था की। राकेश अहिरका ने बताया कि गोपुत्र सेना के प्रदेशाध्यक्ष प्रमोद श्योकंद के निर्देशन में जींद जिले में टीम द्वारा प्रतिदिन औसतन एक दर्जन से अधिक घायल व बीमार गोवंश का प्राथमिक उपचार व गोशालाओं में भिजवाने का कार्य किया जा रहा है। राकेश अहिरका ने कहा कि किसी भी व्यक्ति को कहीं भी घायल व बीमार गोवंश नजर आता है तो वह 9812940942 अथवा 9588338199 पर फोन काल करके सूचना दे सकते हैं। सूचना पर तुरंत टीम मौके पर पहुंच गोवंश के प्राथमिक उपचार के साथ-साथ हर संभव सेवा कार्य करेगी।

chat bot
आपका साथी