हनुमान नगर में एक माह पहले बनाई गई सड़क का लेवल सही नहीं, लोगों ने जताया रोष

हनुमान नगर में लाखों रुपये की लागत से कंक्रीट की मुख्य सड़क लगभग एक महीने पहले बनाई गई थी। सड़क का लेवल ठीक नहीं होने के कारण जगह-जगह पानी इकट्ठा हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 31 Jan 2020 07:10 AM (IST) Updated:Fri, 31 Jan 2020 07:10 AM (IST)
हनुमान नगर में एक माह पहले बनाई गई सड़क का लेवल सही नहीं, लोगों ने जताया रोष
हनुमान नगर में एक माह पहले बनाई गई सड़क का लेवल सही नहीं, लोगों ने जताया रोष

संवाद सूत्र, नरवाना : हनुमान नगर में लाखों रुपये की लागत से कंक्रीट की मुख्य सड़क लगभग एक महीने पहले बनाई गई थी। सड़क का लेवल ठीक नहीं होने के कारण जगह-जगह पानी इकट्ठा हो गया। जिससे परेशान होकर हनुमान नगर कालोनी के वासियों ने एसडीएम को शिकायत देकर सड़क का लेवल ठीक करवाने की मांग की है। हनुमान नगर वासी रामपति, कृष्णा, मूर्ति, कौशल्या, मधु, कविता, ओमप्रकाश, अशोक, बलिद्र नैन, हरकेराम, मनफूल, मनीराम, इंद्र सिंह का कहना है कि हनुमान नगर से हरिनगर पुल तक मुख्य सड़क ठेकेदार द्वारा एक महीने पहले ही बनाई थी, लेकिन ठेकेदार ने सड़क का लेवल ठीक नहीं रखा, जिस कारण थोड़ी-सी बरसात होने के कारण जगह-जगह पानी जमा हो गया है। इससे पैदल निकलना भी मुश्किल हो गया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ठेकेदार ने सड़क बनाते समय घटिया व कम सामग्री का भी इस्तेमाल किया है, जिसका नतीजा यह निकलकर आया कि सड़क अभी से बैठनी शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन ने सड़क का लेवल ठीक नहीं किया, तो वे शहरी निकाय मंत्री अनिल विज को शिकायत करेंगे।

वर्जन

हनुमान नगर के निवासियों की सड़क पर पानी की शिकायत उनके पास आई है। वे सड़क का लेवल ठीक न होने की जांच करवायेंगे। कॉलोनी वासियों को परेशान नहीं होने दिया जायेगा।

-जयदीप कुमार, एसडीएम, नरवाना।

chat bot
आपका साथी