नए बस स्टैंड का भूमि पूजन, 107 लाख रुपये होंगे खर्च

विधायक प्रेमलता ने करोड़ों रुपये की लागत से बनने वाले नगूरां तथा धनखेड़ी सड़क के अलावा अलेवा स्थित नए बस स्टैंड का भूमि पूजन किया। विधायक ने बताया कि क्षेत्र के लोगों से जो वादा किया था, आज वह पूरा हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Feb 2019 09:05 AM (IST) Updated:Sat, 16 Feb 2019 09:05 AM (IST)
नए बस स्टैंड का भूमि पूजन, 107 लाख रुपये होंगे खर्च
नए बस स्टैंड का भूमि पूजन, 107 लाख रुपये होंगे खर्च

संवाद सहयोगी, अलेवा : विधायक प्रेमलता ने करोड़ों रुपये की लागत से बनने वाले नगूरां तथा धनखेड़ी सड़क के अलावा अलेवा स्थित नए बस स्टैंड का भूमि पूजन किया। विधायक ने बताया कि क्षेत्र के लोगों से जो वादा किया था, आज वह पूरा हो गया है।

उन्होंने कहा कि अलेवा के लोगों की वर्षो पुरानी मांग थी कि गांव में नए बस स्टैंड का निर्माण हो। जिसे सरकार ने मंजूरी प्रदान कर पूरा कर दिया है। 2700 फीट में बनने वाले बस स्टैंड के निर्माण में करीब 107 लाख रुपये की लागत आएगी। उन्होंने कहा कि धनखेड़ी से नगूरां तक जाने वाली 12 फीट की सड़क की चौड़ाई बढ़ाकर 18 फीट की जा रही है। इसके अलावा नगूरां गांव में भी करोड़ों रुपये की लागत से बनने वाली सड़क भी जल्दी बनकर तैयार होगी। प्रदेश सरकार की समान नीतियों से जनता खुश है।

इस अवसर पर पीडब्ल्यूडी एंड बीआर से एसडीओ जयभगवान, अनिल लोहान, सरपंच रणधीर चहल, सुरेंद्र तथा सोनू खटकड़, जसवंत सरपंच, नानक नगूरां उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी