बाक्सिग प्रतियोगिता में पुरुष व महिला वर्ग में केएम कालेज बना ओवरआल चैंपियन

अंतर महाविद्यालय बाक्सिग प्रतियोगिता के समापन पर चौ. रणबीर सिंह विश्वविद्यालय के खेल विभाग के निदेशक डा. नरेश देशवाल ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 11:10 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 11:10 PM (IST)
बाक्सिग प्रतियोगिता में पुरुष व महिला वर्ग में केएम कालेज बना ओवरआल चैंपियन
बाक्सिग प्रतियोगिता में पुरुष व महिला वर्ग में केएम कालेज बना ओवरआल चैंपियन

संवाद सूत्र, नरवाना : केएम राजकीय महाविद्यालय में आयोजित अंतर महाविद्यालय बाक्सिग प्रतियोगिता के समापन पर चौ. रणबीर सिंह विश्वविद्यालय के खेल विभाग के निदेशक डा. नरेश देशवाल ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत करते हुए विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया। शारीरिक शिक्षा विभाग के प्रो. सुरेंद्र कुमार ने बताया कि महिला वर्ग में 46 से 48 किलोग्राम भार वर्ग में राजीव गांधी महाविद्यालय की रेखा, 48 से 50 किलोग्राम वर्ग में एसडी महिला महाविद्यालय की पूजा, 50 से 52 किलोग्राम वर्ग में केएक कालेज की निकिता, 52 से 54 किलोग्राम वर्ग में एसडी महिला महाविद्यालय की कुसुम, 54 से 57 किलोग्राम वर्ग में राजीव गांधी महाविद्यालय की मोनिका, 60 से 63 किलो भार वर्ग में दीपिका शर्मा, 66 से 70 किलो भार वर्ग में विश्वविद्यालय से ज्योति तथा 70 से 75 किलो भार वर्ग में नक्षत्र विद्यापीठ की नंदिनी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। पुरुष वर्ग में 46 से 48 भार वर्ग में केएम के अंकित ने, 48 से 51 भार वर्ग में राजीव गांधी महाविद्यालय के हरदीप ने, 54 से 57 भार वर्ग में केएम के अजय ने, 57 से 60 में केएम के नितिन ने तथा 60 से 63 भार वर्ग में राजीव गांधी महाविद्यालय के शुभम ने, 73 से 75 किलोभार वर्ग में राजीव गांधी सनातन धर्म के कमल शर्मा ने, 75 से 80 किलो भार वर्ग में राजीव गांधी महाविद्यालय के गुरपेज ने, 86 से 92 किलो भार वर्ग में गवर्नमेंट कालेज जुलाना के पारस ने तथा ओपन कैटेगरी में सीआर किसान कालेज के दीपक ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता के पुरूष वर्ग में केएम कालेज, महिला वर्ग में केएक कालेज व एसडी महिला महाविद्यालय संयुक्त रूप से ओवरआल चैंपियन रहा। इस अवसर पर प्रो. लाल सिंह, राजवीर नैन, रोहतास नैन, ऊषा शर्मा, मोहित, रविद्र राही, रोहतास उकलाना, सुल्तान सिंह उपस्थित रहे।

नृत्य में वैशाली और गायन में अदिति रही प्रथम

संसू, सफीदों : सरला मेमोरियल राजकीय कन्या महाविद्यालय में प्रतिभा खोज समारोह हुआ। समारोह की अध्यक्षता प्राचार्य डा. संदीप कंधवाल ने की। समारोह में छात्राओं ने गायन, नृत्य, भाषण, पेंटिग, रंगोली, कविता पाठ जैसी प्रतियोगिताओं में भाग लिया लिया। प्राचार्य डा. संदीप कंधवाल ने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रमों में भाग लेने से छात्राओं के अंदर छुपी प्रतिभा बाहर आती है। समारोह में निर्णायक की भूमिका डा. अंजू रानी शर्मा और प्रिया ने निभाई। गायन प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर अदिति, द्वितीय शांभवी और तृतीय स्थान पर अनुष्का रही। नृत्य प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर वैशाली व तुलसी द्वितीय स्थान पर शीतल व दिव्या एवं तृतीय स्थान पर अंशु रही। हरियाणवी क्राफ्ट प्रतियोगिता में प्रथम तमन्ना, द्वितीय हेमा और तृतीय सेजल रही। भाषण प्रतियोगिता में प्रथम शांभवी, द्वितीय अंशु और तृतीय शिवानी रही। पेंटिग प्रतियोगिता में प्रथम योगिता धीमान, द्वितीय नैना और तृतीय अनामिका रही। रंगोली प्रतियोगिता में प्रथम योगिता, द्वितीय नैना और तृतीय आरती रही। फोटोग्राफी प्रतियोगिता में प्रथम मानसी, द्वितीय नेहा और तृतीय हिमांशु रही। कविता पाठ प्रतियोगिता में प्रथम स्वीटी, द्वितीय साक्षी और तृतीय स्थान पर मानसी रही।

chat bot
आपका साथी