जींद में करियाना की दुकानें सुबह आठ से दो बजे तक ही खुलेंगी

कोविड संक्रमण के फैलाव को देखते हुए शहर में करियाना की दुकानें अब सुबह आठ से दोपहर दो बजे तक ही खुलेंगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 07:55 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 07:55 AM (IST)
जींद में करियाना की दुकानें सुबह आठ से दो बजे तक ही खुलेंगी
जींद में करियाना की दुकानें सुबह आठ से दो बजे तक ही खुलेंगी

जागरण संवाददाता, जींद : कोविड संक्रमण के फैलाव को देखते हुए शहर में करियाना की दुकानें अब सुबह आठ से दोपहर दो बजे तक ही खुलेंगी। सोमवार को एसडीएम दलबीर सिंह ने जींद करियाना एसोसिएशन व जिला व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। डीएसपी पुष्पा खत्री भी बैठक में मौजूद रही।

एसडीएम दलबीर सिंह ने बताया कि जींद शहर में बाजार व गली मुहल्लों में स्थित करियाना की दुकानों को सुबह आठ बजे से दोपहर दो बजे तक खोलने का निर्णय करियाना व व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने सर्व समिति से लिया है। करियाना एसोसिएशन की ओर से आश्वासन दिया गया कि इस निर्णय की पालना दृढ़ता से की जाएगी। यह निर्णय जिले में कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए लिया गया।

बैठक में हरियाणा व्यापार मंडल जिला प्रधान महाबीर कंप्यूटर, उप प्रधान राधेश्याम, सचिव सुरेश कुमार, नगर प्रधान ईश्वर बंसल, करियाना एसोसिएशन के उप प्रधान नीरज जैन, सचिव संजय कुमार उपस्थित रहे।

बाजारों में नहीं हो रही भीड़ कम

संवाद सूत्र, उचाना : कोरोना संक्रमण से मौत का आंकड़ा बढ़ रहा है। कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए एक सप्ताह लॉकडाउन बढ़ गया है। लॉकडाउन का नाम बदला है, लेकिन नियम बाजारों को लेकर पहले वाले हैं। संक्रमण इस बार ज्यादा खतरनाक साबित हो रहा है। जवान से लेकर बुजुर्ग तक मौत का ग्रास बन रहे हैं। दुकानदार और आम लोग लापरवाह हो रहे हैं। बलवान, अजय, राजेश, मंजीत ने कहा कि बाजारों में जिस तरह से भीड़ होती है। उससे नहीं लगता कि कोरोना संक्रमण को लेकर किसी तरह का डर लोगों के मन में है। निरंतर जान जा रही हैं, तो कोरोना पॉजिटिव केस भी बढ़ रहे हैं। इतना होने के बाद भी लोगों में डर अब तक नजर नहीं आ रहा है। एसडीएम डा. प्रीतपाल सिंह ने कहा कि जो दुकानदार, लोग बाजारों में नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं, तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। कोरोना संक्रमण की चेन तो तोड़ने में लोग सहयोग करें।

chat bot
आपका साथी