एससी समाज के लोगों को इनेलो से जोड़ें कार्यकर्ता : रामफल कुंडू

इनेलो अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ की जिला स्तरीय बैठक पार्टी कार्यालय में एससी सेल के जिला संयोजक महाबीर दरौली की अध्यक्षता में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 08:22 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 08:22 AM (IST)
एससी समाज के लोगों को इनेलो से जोड़ें कार्यकर्ता : रामफल कुंडू
एससी समाज के लोगों को इनेलो से जोड़ें कार्यकर्ता : रामफल कुंडू

जागरण संवाददाता, जींद : इनेलो अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ की जिला स्तरीय बैठक पार्टी कार्यालय में एससी सेल के जिला संयोजक महाबीर दरौली की अध्यक्षता में हुई। जिलाध्यक्ष पूर्व विधायक रामफल कुंडू मुख्यातिथि रहे और एससी सेल के प्रदेशाध्यक्ष वेद सिंह मुंडे ने भी शिरकत की।

बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक कुंडू ने कहा कि पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए एससी सेल कार्यकारिणी की जो बैठक की गई है। इससे जिले में एससी सेल को मजबूती मिलेगी। वहीं कार्यकर्ताओं के जोश को देखते हुए आह्वान किया कि अनुसूचित जाति के लोगों को पार्टी संगठन के साथ ज्यादा से ज्यादा जोड़ने का काम करें। ताकि किसान व मजदूर विरोधी प्रदेश की गठबंधन सरकार के विरूद्ध मजबूती के साथ लड़ा जा सके। इसी संघर्ष को लेकर 28 जून को इनेलो प्रधान महासचिव चौधरी अभय सिंह चौटाला जींद में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने आएंगे। एससी सेल के प्रदेशाध्यक्ष वेद सिंह मुंडे ने कहा कि इनेलो ने हमेशा ही एससी समाज की भलाई के लिए नीतियां बनाने का काम किया। जिसमें गरीब कन्याओं के विवाह के लिए 5100 रुपये की शुरूआत की गई। चौपाल बनाना, गरीब विधावाओं के लिए पेंशन लागू करना, गरीब बच्चों की शिक्षा व रोजगार के लिए सरकार में नीतियां बनाकर सरकार में साझेदारी देना का काम किया।

इस अवसर पर सुशील सरपंच पूर्व प्रत्याशी नरवाना, फूल कुमार सरोहा, राजेश वाल्मीकि, कंवर सिंह, संतराम धानक, सतीश छाछिया, अरूण सौदा वाल्मीकि, जगदीश नंबरदार, पवन सुलेहड़ा, रमेश घासो, संदीप बेलरखां, अमित बेलरखां, सोनू संडील, सन्नी वैद्य दनौदा, प्रदीप मुंडे, सरूपा मनोहरपुर, राजेश मेहरड़ा, दलबीर दबलैन मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी