उपचुनाव वार्षिक परीक्षा से पहले होने वाला टेस्ट : नैना चौटाला

जननायक जनता पार्टी नेता व विधायक नैना चौटाला ने शुक्रवार को बेटे दिग्विजय चौटाला का चुनावी मोर्चा संभाला। प्रचार के दौरान उन्होंने कहा कि मैंने अपना लाडला बेटा आपको सौंप दिया है। अब इसके बारे में आप सोचिए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 11:55 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 11:55 PM (IST)
उपचुनाव वार्षिक परीक्षा से पहले होने वाला टेस्ट : नैना चौटाला
उपचुनाव वार्षिक परीक्षा से पहले होने वाला टेस्ट : नैना चौटाला

जागरण संवाददाता, जींद : जननायक जनता पार्टी नेता व विधायक नैना चौटाला ने शुक्रवार को बेटे दिग्विजय चौटाला का चुनावी मोर्चा संभाला। प्रचार के दौरान उन्होंने कहा कि मैंने अपना लाडला बेटा आपको सौंप दिया है। अब इसके बारे में आप सोचिए।

नैना चौटाला ने कहा कि डॉ. अजय चौटाला तो दुष्यंत और दिग्गू को थारे हवाले छोड़कर जेल चले गए सैं। इब ये बालक म्हारे नहीं थारे सैं और थामनै इब इनके बारे में सोचणा सै। जै थामनै दिग्विजय ता¨ह जीता दिया तो दिग्गू जींद नै चमका देगा। वह शुक्रवार को गांव तलौडा में जनसंपर्क अभियान के दौरान आयोजित नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर रही थी।

नैना चौटाला ने कहा कि जींद का उपचुनाव वार्षिक परीक्षा से पहले होने वाला टेस्ट है। यदि आप लोगों ने इस टेस्ट में दिग्विजय चौटाला को ज्यादा अंक देकर पास कर दिया तो जेजेपा की आगामी विधानसभा की परीक्षा आसान हो जाएगी। उन्होंने कहा कि यदि डॉ. अजय चौटाला जेल से बाहर होते तो आपके अपने इन बच्चों को इतनी ज्यादा तकलीफों का सामना नहीं करना पड़ता। दुष्यंत व दिग्विजय की बढ़ती लोकप्रियता से डर कर सभी विरोधी दल आपके इन बच्चों के खिलाफ आए दिन साजिश रच रहे हैं, लेकिन आप लोगों के आशीर्वाद के कारण आपके ये बच्चे निरंतर आगे बढ़ते जा रहे हैं।

जब पिता की नहीं सुनी तो अब बेटे की क्या सुनेंगे

नैना चौटाला ने कहा कि जींद के विधायक स्वर्गीय डॉ. हरिचंद मिढ़ा पिछले चार सालों तक विधानसभा में उनके साथ वाली सीट पर ही बैठते थे। डॉ. मिढ़ा ने अनेकों बार विधानसभा में जींद के विकास की मांग को लेकर आवाज बुलंद करने का कार्य किया था, लेकिन भाजपा ने कभी भी उनकी मांगों पर ध्यान नहीं दिया। जब इस भाजपा ने डॉ. हरिचंद मिढ़ा के कहने से जींद का विकास नहीं किया तो अब उनके बेटे के कहने से ये जींद का विकास क्या करेंगे।

chat bot
आपका साथी