भाजपा की फितरत में किसी का भला करना नहीं : बलबीर

भारी बारिश के बावजूद भी बद्दोवाल टोल पर धरना जारी रहा। मुख्य वक्ता किसान सभा के मास्टर बलबीर ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों का भला नहीं कर सकती।

JagranWed, 04 Aug 2021 09:28 AM (IST)
भाजपा की फितरत में किसी का भला करना नहीं : बलबीर

संवाद सूत्र, नरवाना : भारी बारिश के बावजूद भी बद्दोवाल टोल पर धरना जारी रहा। कार्यक्रम की अध्यक्षता नरेश ने की तथा राजाराम फरैण, ढाकल से बलराम, हवा सिंह, चंदुराम उझाना और शमशेर डूमरखां क्रमिक अनशन पर बैठे। मुख्य वक्ता किसान सभा के मास्टर बलबीर ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों का भला नहीं कर सकती। किसान तो क्या बीजेपी सरकार की फितरत में ही किसी का भला करना नहीं है। चांद बहादुर ने बताया कि लाल किला की घटना का इतिहास फिर दोहराया गया। जब किसान दलबीर सिंह बीबीपुर पर प्रदेश सरकार ने देशद्रोह व शांति भंग करने के झूठे मुकदमे दर्ज करवा दिए थे। रणदीप सिंह सुरजेवाला ने केस की पैरवी की और दोनों केसों में हाईकोर्ट से नियमित जमानत करवाई। धरने पर सतबीर, सुनील बद्दोवाल, महेंद्र गोयत, सत्ता, मेवा, राममेहर, सुभाष लांबा, बलराज, नरेश, सतबीर, चांदीराम, महावीर, संतोष, भरपाई, बीरमति मौजूद रहे।

आनलाइन परीक्षा में 60 विद्यार्थियों की बनी यूएमसी

जागरण संवाददाता, जींद : चौ. रणबीर सिंह विश्वविद्यालय के अधीन आने वाले डिग्री कालेजों में मंगलवार को अंडर ग्रेजुएट की छह सेमेस्टर की परीक्षा हुई। आनलाइन परीक्षा में 1826 विद्यार्थियों में से 60 की यूएमसी यानि अनफेयर मीन्स केस बने। वहीं 26 विद्यार्थी परीक्षा के बाद अपनी उत्तर पुस्तिका को पोर्टल पर अपलोड नहीं कर पाए। छात्रों ने कहा कि विश्वविद्यालय की साइट में बार-बार दिक्कत आ रही थी। जिस कारण विद्यार्थी उत्तर पुस्तिका अपलोड नहीं कर पाए। वहीं इस मामले में रजिस्ट्रार डा. राजेश बंसल ने कहा कि विश्वविद्यालय की तरफ से कोई दिक्कत नहीं थी। साइट सही तरीके से चल रही थी। नेटवर्किंग या हार्डवेयर संबंधी किसी विद्यार्थी के स्तर पर कोई दिक्कत हो सकती है। विश्वविद्यालय ने विद्यार्थियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए पेपर के बाद उत्तर पुस्तिका के सभी पेज की पीडीएफ फाइल बनाकर पोर्टल पर अपलोड करने का भी इस बार विकल्प दिया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.