इंडस स्कूल का विदाई समारोह शहीदों को समर्पित

इंडस पब्लिक स्कूल में कक्षा 11वीं के बच्चों ने 12वीं के विद्यार्थियों को विदाई दी। संस्था एवं विद्यार्थियों ने पुलवामा हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद कार्यक्रम को सादगी से मनाया गया। विदाई समारोह का आरंभ इंडस संस्थाओं के निदेशक सुभाष श्योराण स्कूल निदेशिका रचना श्योराण प्राचार्या अरुणा शर्मा उपप्राचार्य प्रवीन कुमार मुख्याध्यापिका गुरमीत कौर अध्यापकगण व विद्यार्थियों ने हवन के माध्यम से पुलवामा में शहीद हुए वीर सैनिकों की याद में किया। विद्यार्थियों ने देशभक्ति गीतों के माध्यम से शहीदों को नमन किया। पूरे शैक्षणिक वर्ष में 12वीं कक्षा में श्रेष्ठ विद्यार्थी का खिताब तनवी मिस्टर इंडस का खिताब प्रतीक तथा मिस इंडस का खिताब कुसुम ने प्राप्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 07:30 AM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 07:30 AM (IST)
इंडस स्कूल का विदाई समारोह शहीदों को समर्पित
इंडस स्कूल का विदाई समारोह शहीदों को समर्पित

जागरण संवाददाता, जींद : इंडस पब्लिक स्कूल में कक्षा 11वीं के बच्चों ने 12वीं के विद्यार्थियों को विदाई दी। संस्था एवं विद्यार्थियों ने पुलवामा हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद कार्यक्रम को सादगी से मनाया गया।

विदाई समारोह का आरंभ इंडस संस्थाओं के निदेशक सुभाष श्योराण, स्कूल निदेशिका रचना श्योराण, प्राचार्या अरुणा शर्मा, उपप्राचार्य प्रवीन कुमार, मुख्याध्यापिका गुरमीत कौर, अध्यापकगण व विद्यार्थियों ने हवन के माध्यम से पुलवामा में शहीद हुए वीर सैनिकों की याद में किया। विद्यार्थियों ने देशभक्ति गीतों के माध्यम से शहीदों को नमन किया। पूरे शैक्षणिक वर्ष में 12वीं कक्षा में श्रेष्ठ विद्यार्थी का खिताब तनवी, मिस्टर इंडस का खिताब प्रतीक तथा मिस इंडस का खिताब कुसुम ने प्राप्त किया।

शत-प्रतिशत उपस्थिति दर्ज करवाने वाले शशांक दलाल, अभिषेक गोयल और रूपेश तीन विद्यार्थियों को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान ग्रुप निदेशक सुभाष श्योराण ने कहा कि जो विद्यार्थी अपने-अपने संकाय में प्रथम स्थान प्राप्त करेंगे, उन्हें संस्था द्वारा उपहार स्वरूप स्कूटी देकर सम्मानित किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी