सफीदों के रामलीला ग्राउंड में होगा स्वतंत्रता दिवस समारोह

75वां स्वतंत्रता दिवस समारोह सफीदों के रामलीला ग्राउंड में मनाया जाएगा। समारोह की तैयारियों के लिए एसडीएम डा. आनंद कुमार शर्मा ने अधिकारियों की बैठक ली।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 08:26 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 08:26 AM (IST)
सफीदों के रामलीला ग्राउंड में होगा स्वतंत्रता दिवस समारोह
सफीदों के रामलीला ग्राउंड में होगा स्वतंत्रता दिवस समारोह

संवाद सूत्र, सफीदों: 75वां स्वतंत्रता दिवस समारोह सफीदों के रामलीला ग्राउंड में मनाया जाएगा। समारोह की तैयारियों के लिए एसडीएम डा. आनंद कुमार शर्मा ने अधिकारियों की बैठक ली और कहा कि समारोह के सफल आयोजन के लिए सभी अधिकारी ड्यूटी निष्ठा एवं लगन से करें।

एसडीएम ने समारोह को सफलतापूर्वक संपन्न कराने को लेकर संबंधित अधिकारियों की ड्यूटियां भी लगाई। सांस्कृतिक टीमों का चयन कमेटी द्वारा किया जाएगा। 10 व 12 अगस्त को रिहर्सल तथा 13 अगस्त को फुल ड्रेस रिहर्सल होगी। समारोह में सैनिटाइजर और मास्क वितरण का कार्य नगर पालिका द्वारा किया जाएगा। बैठक में बीडीपीओ कीर्ति सिरोहीवाल, नायब तहसीलदार रामपाल शर्मा, नायब तहसीलदार इंद्र सिंह, बीईओ दलबीर मलिक, कृषि विभाग के एसडीओ सत्यवान आर्य, थाना प्रभारी रामकुमार, सीडीपीओ सुमित्रा लाठर समेत कई संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद थे। इस मौके पर उन्होंने आदेश दिए कि कार्यक्रम में किसी प्रकार की बाधा नहीं आने चाहिए और सभी व्यवस्थाएं सही होनी चाहिए।

सैनी समाज का जिलाध्यक्ष का चुनाव कल

नरवाना : एलआइसी रोड स्थित सैनी धर्मशाला में सैनी सभा धर्मार्थ समिति की एक बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता प्रधान धर्मवीर सैनी ने की। प्रधान धर्मवीर सैनी ने कहा कि रविवार को जिला जींद में सैनी समाज का जिला अध्यक्ष का चुनाव होगा। इसको लेकर सैनी समाज के सदस्यों ने जिला अध्यक्ष बनने या बनाने के लिए विचार विमर्श किया। उन्होंने कहा कि इस मीटिग का उद्देश्य एक अच्छे व ईमानदार व्यक्ति को जिला अध्यक्ष चुनने का है। इस मौके पर प्रताप सैनी, रामफल सैनी, बलदेव, जय भगवान, नरेंद्र, राजेश, रमेश, राजकुमार, रणवीर मौजूद रहे। संसू

chat bot
आपका साथी