अग्रवाल समाज की बैठक में अग्रसेन जयंती मनाने का लिया फैसला

हनुमान मंदिर में अग्रवाल समाज के प्रमुख लोगों की बैठक कैलाश सिगला की अध्यक्षता में हुई। इसमें जुलाना में सात अक्टूबर को अग्रसेन जयंती धूमधाम से मनाने का फैसला लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 09:20 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 09:20 AM (IST)
अग्रवाल समाज की बैठक में अग्रसेन जयंती मनाने का लिया फैसला
अग्रवाल समाज की बैठक में अग्रसेन जयंती मनाने का लिया फैसला

जुलाना : हनुमान मंदिर में अग्रवाल समाज के प्रमुख लोगों की बैठक कैलाश सिगला की अध्यक्षता में हुई। इसमें जुलाना में सात अक्टूबर को अग्रसेन जयंती धूमधाम से मनाने का फैसला लिया। ने की। अग्रसेन जयंती की तैयारी के लिए 11 सदस्यीय कमेटी का गठन किया। टीम में कैलाश सिगला, नरेश तायल, अनिल बंसल, अनिल तायल, मुकेश सिगला, रोहताश सिगला, रामलाल सिगला, अनिल जिदल, छोटू बोंदिया, किरण जिदल, रमन सिगला को शामिल किया गया हैं। उन्होंने बताया कि सात अक्टूबर को अग्रसेन जयंती पर प्रात: काल प्रभात फेरी निकली जाएगी। इसके बाद भंडारा लगाया जाएगा और दोपहर 3 बजे शोभा यात्रा निकाली जाएगी।

स्कूल से राशन चोरी का आरोपित गिरफ्तार

जुलाना : पुरानी अनाजमंडी में स्थित राजकीय प्राइमरी स्कूल से राशन चोरी करने के आरोप में पुलिस ने वार्ड छह निवासी सचिन उर्फ छोटा को गिरफ्तार किया है। स्कूल के हेड टीचर रानी ने 18 अगस्त को जुलाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि रात को चोरों ने स्कूल का ताला तोड़कर वहां से पांच क्विंटल गेहूं व डिजिटल बोर्ड चोरी कर लिया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया था। मामले में सचिन उर्फ छोटा का नाम सामने आया और उसे गिरफ्तार कर लिया।

बिजली की ढीली तार और स्पार्किंग वाली जगहों को चिहित कर किया ठीक

संस, अलेवा : बिजली निगम नगूरां ने बिजली उपकरणों के रख-रखाव के लिए अभियान चलाया। अभियान की अध्यक्षता निगम जेई इंद्र सिंह तथा समुंद्र सिंह ने की। निगम टीम नगूरां गांव में बिजली की ढीली तार, झुके पोल, स्पार्किंग वाली जगहों को चिह्नित कर उनको दुरुस्त करने का काम किया है। निगम जेई इंद्र सिंह ने बताया कि एसडीओ कुलदीप सिंह के निर्देशानुसार टीम द्वारा नगूरां गांव में बिजली के उपकरणों से संबधित रख-रखाव अभियान चलाया।

बिजली निगम नगूरां के एसडीओ कुलदीप सिंह ने बताया कि टीम द्वारा नगूरां गांव में दो जेई के नेतृत्व में दो दिनो ंसे बिजली के उपकरणों से संबधित रख-रखाव अभियान चलाया हुआ है। टीम द्वारा खतरों से संबधित जगहों को चिहित कर उनको दुरस्त करने का काम किया जा रहा है। भविष्य में भी लोगों के सहयोग से इस प्रकार के अभियान चलाए जाएगें। लोगों के काम को प्राथमिकता की श्रेणी में रखा जाएगा। शर्त कि लोग बिजली की चोरी न करें।

chat bot
आपका साथी