छातर गांव के विवाद में भीम आर्मी ने लघु सचिवालय के बाहर दिया धरना

गांव छातर में दो युवकों की कहासुनी के बाद उपजे विवाद को लेकर भीम आर्मी के बैनर तले शनिवार को लघु सचिवालय के बाहर धरना दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 08:18 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 08:18 AM (IST)
छातर गांव के विवाद में भीम आर्मी ने लघु सचिवालय के बाहर दिया धरना
छातर गांव के विवाद में भीम आर्मी ने लघु सचिवालय के बाहर दिया धरना

जागरण संवाददाता, जींद : गांव छातर में दो युवकों की कहासुनी के बाद उपजे विवाद को लेकर भीम आर्मी के बैनर तले शनिवार को लघु सचिवालय के बाहर धरना दिया और सरकार का पुतला फूंका और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। धरने का नेतृत्व कर रहे एडवोकेट रजत कंसल ने कहा कि मामले में नामजद 23 लोगों की जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो 18 अक्टूबर से लघु सचिवालय के बाहर अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर देंगे। धरने को देखते हुए लघु सचिवालय के बाहर सुबह ही भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया था। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों द्वारा समझौते का दबाव बनाया जा रहा है। उधर, एसडीएम डा. राजेश कोथ ने गांव छातर के मांगु मोहल्ले में लोगों को साथ बातचीत की और दुकानदारों की मौजूदगी में लोगों से पूछा कि उनको दुकानों से सामान मिल रहा है या नहीं। इस पर उनके साथ मौजूद अनुसूचित जाति के लोगों ने कहा कि उनको कोई दिक्कत नहीं है। दुकानदारों ने कहा कि किसी को सामान देने पर कोई प्रतिबंध नहीं है। इसके बाद एसडीएम डोर-टू-डोर जाकर भी महिलाओं व पुरुषों की समस्या को पूछा। एसडीएम ने कहा कि किसी भी व्यक्ति को मनरेगा के तहत काम करना है तो वह आवेदन कर सकता है और उसको तुरंत ही काम दिया जाएगा।

एएसपी बोले: गांव में शांति, मामले की कर रहे जांच

एएसपी नीतिश अग्रवाल ने कहा कि छातर गांव के गुरमीत की शिकायत पर तुरंत मामला दर्ज कर लिया था। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद जो भी मामला सामने आएगा, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। गांव में पूरी तरह से शांति है।

chat bot
आपका साथी