जींद में जजपा पदाधिकारी गांवों में बांट रहे सैनिटाइजर व मास्क

जननायक जनता पार्टी के जिला प्रधान कृष्ण राठी ने बताया कि कोरोना से आमजन को बचाने के लिए जजपा के सभी पदाधिकारी गांवों में कोरोना से लोगों की रक्षा करने के लिए मास्क व सैनिटाइजर बांट रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 07:42 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 07:42 AM (IST)
जींद में जजपा पदाधिकारी गांवों में बांट रहे सैनिटाइजर व मास्क
जींद में जजपा पदाधिकारी गांवों में बांट रहे सैनिटाइजर व मास्क

जागरण संवाददाता, जींद : जननायक जनता पार्टी के जिला प्रधान कृष्ण राठी ने बताया कि कोरोना से आमजन को बचाने के लिए जजपा के सभी पदाधिकारी गांवों में कोरोना से लोगों की रक्षा करने के लिए मास्क व सैनिटाइजर बांट रहे हैं। ग्रामीणों को एक साथ बैठकर ताश खेलने से लेकर हुक्का पीने से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बारे में भी बताकर बचाव कार्य कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि जजपा के पदाधिकारियों ने प्रत्येक हलके में पांच से सात गांव गोद लिए हुए हैं। उन्होंने बताया कि पिल्लूखेड़ा में युवा प्रदेश प्रचार सचिव अनिल कुंडू ने शनिवार को पिल्लूखेड़ा थाना प्रभारी छत्रपाल को पुलिस कर्मियों के लिए सैनिटाइजर व मास्क भेंट किए। इसके बाद कुंडू ने पिल्लूखेड़ा स्कूल में बीडीपीओ शक्ति सिंह के साथ मिलकर आइसोलेशन रूम तैयार करवाकर इसका निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि नरवाना में युवा जिला प्रधान बिट्टू नैन भी लोगों की सेवा में लगे हुए हैं। प्रदेश सरकार के साथ वह जिले में कोरोना पीड़ितों की हर संभव सहायता करने के लिए तैयार हैं।

--------------- बुआना गांव में युवा संगठन ने बांटी दवा और मास्क

जागरण संवाददाता, जींद : गांव बुआना में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने की खातिर युवा संगठन ने लोगों को जागरूक करते हुए घर-घर जाकर मास्क लगाने और वैक्सीनेशन करवाने की अपील की। जिन लोगों को खांसी और जुकाम तथा बुखार के लक्षण थे, उन्हें पैरासिटामोल की टेबलेट दी गई। गांव के संदीप, हिमांशु, प्रदीप रोहिला, सोनी बुआना, बीतू, तिलकराज, नीरज, अमित, संदीप, रणबीर ने बताया कि उनके गांव में बुखार और अन्य कारणों से एकाएक काफी मौतें हो चुकी हैं, इसलिए गांव में कोरोना वायरस न फैल चुका है, इसे लेकर ग्रामीणों को जागरूक किया जा रहा है। शनिवार को युवा संगठन ने घर-घर जाकर वैक्सीन लगवाने की अपील की तो साथ ही अगर खांसी, जुकाम, बुखार समेत कोरोना जैसे लक्षण हैं, तो कोरोना जांच करवाने की सलाह दी।

chat bot
आपका साथी