युवक की हत्या के बाद भूमिगत हुए आरोपित, संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही पुलिस

गांव रामपुरा में प्रेमिका से मिलने आए युवक करनाल जिले के गांव डेरा खुजराखिया निवासी प्रिसपाल(24) की हत्या के मामले में पांचों आरोपित भूमिगत हो गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 08:19 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 08:19 AM (IST)
युवक की हत्या के बाद भूमिगत हुए आरोपित, संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही पुलिस
युवक की हत्या के बाद भूमिगत हुए आरोपित, संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही पुलिस

संवाद सूत्र, सफीदों (जींद) : गांव रामपुरा में प्रेमिका से मिलने आए युवक करनाल जिले के गांव डेरा खुजराखिया निवासी प्रिसपाल(24) की हत्या के मामले में पांचों आरोपित भूमिगत हो गए हैं। दो दिन से पुलिस आरोपितों की संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है, लेकिन उनका सुराग नहीं लगा। हालांकि आरोपितों के परिवार के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं, लेकिन उनसे भी आरोपितों के ठिकाने का पता नहीं चला है। सीआइए स्टाफ जींद के नेतृत्व में चार टीमों का गठन किया गया है। यह टीमें आरोपितों के रिश्तेदारियों में छापेमारी कर रही हैं।

ज्ञात रहे कि प्रिसपाल दोस्त आकाशदीप को साथ लेकर शनिवार रात को युवती के बुलावे पर गांव रामपुरा में आया था। जहां पर आकाशदीप युवती के मकान के बाहर रह गया। जबकि प्रिसपाल युवती के घर पर चला गया। जहां पर युवती के स्वजनों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव को सफीदों-असंध मार्ग पर गुरुद्वारे के निकट डाल दिया था। पुलिस ने मामले में मृतक युवक की मां बलजीत कौर की शिकायत पर युवती, उसके पिता प्रिद, ताऊ गुरफतेह सिंह, चाचा गुरनाम सिंह, मामा गांव चौगामा निवासी जसविद्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

सफीदों सदर थाना प्रभारी कृष्ण खर्ब ने बताया कि हत्या करने के आरोपितों की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

जुलाना में आठ बकरियां चोरी, मामला दर्ज

जुलाना : कस्बे की लाइन पार कालोनी से आठ बकरियां चोरी हो गई। गांव बराड़ खेड़ा निवासी कृष्ण ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने जुलाना की लाइनपार कालोनी में बकरियों के लिए बाड़ा बनाया हुआ है। 15 अक्टूबर रात को उसकी आठ बकरियां चोरी हो गई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी