कोरोना महामारी में बढ़ रही हृदय से संबंधित बीमारियां, चेकअप जरूरी : अंशुल सिगला

हिदू कन्या कालेज में शुक्रवार को इतिहास विभाग एवं विद्या वीरता अभियान सेल के संयुक्त तत्वावधान में निश्शुल्क हृदय जांच कैंप का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 08:54 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 08:54 AM (IST)
कोरोना महामारी में बढ़ रही हृदय से संबंधित बीमारियां, चेकअप जरूरी : अंशुल सिगला
कोरोना महामारी में बढ़ रही हृदय से संबंधित बीमारियां, चेकअप जरूरी : अंशुल सिगला

जींद, (विज्ञप्ति) : हिदू कन्या कालेज में शुक्रवार को इतिहास विभाग एवं विद्या वीरता अभियान सेल के संयुक्त तत्वावधान में निश्शुल्क हृदय जांच कैंप का आयोजन किया गया। इसमें आस्कर अस्पताल से आए हृदय रोग विशेषज्ञ डा. गुरुदत्त एवं सामान्य रोग विशेषज्ञ डा. प्रदीप दूहन तथा उनकी टीम ने लगभग 117 लोगों के स्वास्थ्य की जांच की।

कैंप का शुभारंभ कालेज की प्रबंधक समिति के प्रधान अंशुल सिगला, कैलाश सिगला, सुरेंद्र पूनिया, दिलीप सिगरोहा, मुकेश जैन, प्राचार्या अनीता कुमारी, डा. रश्मि मलिक, जसबीर काजल ने किया। इसके बाद लोगों के स्वास्थ्य की जांच की। कैंप में जांच के लिए कालेज स्टाफ सदस्यों के अलावा आम लोग भी पहुंचे थे। प्रबंधक समिति के प्रधान अंशुल सिगला ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण हृदय से संबंधित बीमारी भी बढ़ती जा रही हैं। इसलिए हमें हृदय जांच करवानी चाहिए। प्राचार्या अनीता कुमारी ने कहा कि कोरोना काल में निश्शुल्क हृदय जांच कालेज की तरफ से आयोजित किया गया, जो काफी सराहनीय रहा। इससे काफी लोगों को फायदा भी हुआ।

जेजेपी संस्थापक ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को दिया आशीर्वाद

नरवाना : जननायक जनता पार्टी के नवनियुक्त शहरी स्थानीय निकाय सेल के जिलाध्यक्ष तरसेम शर्मा व युवा जिलाध्यक्ष अमर नैन ने चंडीगढ़ स्थित जेजेपी पार्टी कार्यालय में जाकर जेजेपी पार्टी के संस्थापक डा. अजय सिंह चौटाला को अपनी नियुक्ति के लड्डू खिलाकर आशीर्वाद मांगा। डा. अजय सिंह चौटाला ने भी उनको लड्डू खिलाकर जनता की सेवा करने का आशीर्वाद दिया। अजय चौटाला ने कहा कि उम्मीद है पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता संगठन की मजबूती के लिए पूरा जोर लगाएंगे और सभी वर्गों को साथ लेकर चलेंगे। इस मौके पर विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा, पिरथी नंबरदार, बलवान दनौदा, बिट्टू नैन, सुरेंद्र दातावाला, ईश्वर खरल, सुरेंद्र गोयत, राजेश फुलियां, देवीलाल गिल मौजूद रहे। संसू

chat bot
आपका साथी