मुख्याध्यापक अनंतपाल नैन को उत्कृष्ट शिक्षक सम्मान से नवाजा

मुख्याध्यापक अनंतपाल नैन को मंत्री ओमप्रकाश यादव हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय कुलपति टंकेश्वर सिघानिया विश्वविद्यालय राजस्थान के कुलपति उमाशंकर यादव ने ट्रस्ट के अध्यक्ष संजय शर्मा ने सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 08:01 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 08:01 AM (IST)
मुख्याध्यापक अनंतपाल नैन को उत्कृष्ट शिक्षक सम्मान से नवाजा
मुख्याध्यापक अनंतपाल नैन को उत्कृष्ट शिक्षक सम्मान से नवाजा

नरवाना : शिक्षा के क्षेत्र में बेहतरीन कार्य करने के लिए मौलिक स्कूल मुख्याध्यापक अनंतपाल नैन को प्रगतिशील ट्रस्ट द्वारा नारनौल में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव, हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय कुलपति टंकेश्वर, सिघानिया विश्वविद्यालय राजस्थान के कुलपति उमाशंकर यादव, चौधरी बंसीलाल विश्वविद्यालय भिवानी के कुलपति डा. जितेन्द्र भारद्वाज, प्रगतिशील शिक्षक ट्रस्ट के अध्यक्ष संजय शर्मा ने सम्मानित किया गया। यह अवार्ड अनंतपाल नैन को पौधारोपण, सामाजिक एवं शिक्षा के क्षेत्र में किए गए उत्कृष्ट कार्यों को देखते हुए दिया गया। संसू

धान व बाजरे की खरीद के लिए राज्य मंत्री से की मुलाकात

नरवाना (वि) : जजपा किसान सैल के जिलाध्यक्ष व सनातन धर्म शिक्षा समिति नरवाना संयोजक जोरा सिंह डूमरखां ने राज्य मंत्री अनूप धानक से चंडीगढ़ स्थित आवास पर मुलाकात की और एक अक्टूबर से सरकार द्वारा की जाने वाली धान व बाजरे की खरीद बारे विचार-विमर्श किया। राज्य मंत्री अनूप धानक ने कहा कि गठबंधन सरकार द्वारा खरीफ की फसल जीरी व बाजरे की एमएसपी पर ही की जाएगी और प्रदेश के किसान को कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। वहीं जोरा सिंह डूमरखां ने कहा कि वे स्वयं जिले की मंडियों में जाकर एमएसपी पर खरीद की निगरानी रखेंगे और किसानों को आने वाली समस्याओं को अधिकारियों से मिलकर निपटाने में मदद के लिए हमेशा तैयार रहेंगे। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ताऊ देवीलाल की नीतियों पर चलने वाले नेता हैं तथा किसान हित के लिए हर संभव सहयोग के लिए कटिबद्ध हैं। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष बिरेंद्र कौशिक, नंदलाल शर्मा, सूर्य श्योकंद, विकास पंघाल मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी