शादी वाले दिन ही दूल्हे ने कर दी एेसी शर्मनाक हरकत, मामला पहुंचा पुलिस तक

दूल्हे ने शादी वाले दिन ही दो दोस्तों के साथ मिलकर समारोह में शामिल होने आई छात्रा से अश्लील हरकतें की। मामला पुलिस में पहुंच गया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 04:15 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 08:00 PM (IST)
शादी वाले दिन ही दूल्हे ने कर दी एेसी शर्मनाक हरकत, मामला पहुंचा पुलिस तक
शादी वाले दिन ही दूल्हे ने कर दी एेसी शर्मनाक हरकत, मामला पहुंचा पुलिस तक

जेएनएन, सफीदों [जींद]। अपनी ही शादी के दिन दूल्हे ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर छात्रा से एेसी हरकत की जिससे सब शर्मसार हो गए। दूल्हे ने दोस्तों के साथ मिलकर उसे नशीला पदार्थ खिलाया और फिर उसकी वीडियो बना दी। इसके बाद उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा। घटना घटना 19 जुलाई की है। बहरहाल, दूल्हे व उसके दो दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

 छात्रा के मुताबिक वह उस दिन पड़ोस में एक शादी समारोह में गई हुई थी। इस दौरान रात के समय सोमबीर व उसके दो दोस्तों ने शराब के नशे में उसे जबरदस्ती कमरे में बंद कर लिया। इससे पहले दोनों ने उसे नशीला पदार्थ खिलाया और फिर उसका शारीरिक शोषण किया।

छात्रा ने कहा है कि आरोपितों ने इस दौरान दोनों ने उससे अश्लील बातें की और फिर उसकी वीडियो भी बना दी। बाद में वह उसे ब्लैकमेल करने लगे। कहा कि अगर उसने जुबान खोली तो वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। उन्होंने वीडियो परिजनों को दिखाने की धमकी भी दी।

इस बीच, लड़की के परिजनों को बात पता चली तो वह पुलिस के पास पहुंच गए। परिजनों के मुताबिक उनकी बेटी आठवीं में पढ़ती है। उससे सोमबीर व गांव गोली निवासी 10 वीं के छात्र अंकित व 12 वीं के छात्र बलवान बारहवीं ने अश्लील हरकतें की। उसके जबकि इस मामले में सोमबीर की उसी दिन शादी थी।

जांच अधिकारी एसआइ प्रेम ने बताया कि लड़की का मेडिकल करवाकर उसके कोर्ट में 164 के तहत बयान दर्ज करवाए जाएंगे। अदालत के आदेश पर ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दिया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी