जींद में घी और रिफाइंड के गोदाम में आग से लाखों का सामान जला

काठमंडी में शार्ट-सर्किट की वजह से आग लग गई जिसमें लाखों रुपये कीमत का सामान जल गया।फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने बड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 07:40 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 07:40 AM (IST)
जींद में घी और रिफाइंड के गोदाम में आग से लाखों का सामान जला
जींद में घी और रिफाइंड के गोदाम में आग से लाखों का सामान जला

जागरण संवाददाता, जींद : काठमंडी में वीरवार रात शार्ट-सर्किट की वजह से आग लग गई, जिसमें लाखों रुपये कीमत का सामान जल गया।फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने बड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया।

नई काठमंडी निवासी विजय ने बताया कि उसने काठमंडी में घी तथा रिफाइंड का गोदाम बनाया हुआ है। वीरवार शाम को वह गोदाम को बंद कर घर चला गया था। देर शाम को पड़ोसियों ने उसे सूचना दी कि गोदाम से आग की लपटें उठ रही हैं। घटना की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जब तक आग पर काबू पाया जाता, तब तक दुकान में रखा लाखों रुपये कीमत का घी तथा रिफाइंड जलकर राख हो चुका था। विजय ने बताया कि शार्ट-सर्किट की वजह से दुकान में आग लगी है।

ऐचरां कलां में भांजे ने हमला कर मामा को किया घायल

जागरण संवाददाता, जींद : गांव ऐचरां कलां में घर में घुसकर तेजधार हथियार से हमला कर मामा को घायल करने तथा असलहा दिखा बुरा अंजाम भुगतने की धमकी देने पर सदर थाना सफीदों पुलिस ने घायल की शिकायत पर उसके भांजे के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

गांव ऐचरा कलां निवासी भूपेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका भांजा राजेश पिछले काफी समय से उनके गांव में रहता है और उससे रंजिश रखे हुए है। बीती रात वह अपने घर पर था। उसी दौरान राजेश मकान में घुस आया और कुल्हाड़ी से उस पर वार कर दिया। बचाव में शोर मचाए जाने पर उसके पत्नी रीतू व राजेश की पत्नी सुमन मौके पर पहुंच गई और बीच बचाव करने की कोशिश की। इसी दौरान राजेश ने अपने पास मौजूद असलहा दिखाते हुए उन्हें बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। बाद में उन्होंने किसी तरह कमरा बंद कर दिया। जिसके बाद आरोपित वहां से चला गया। बाद में स्वजन उसे सफीदों नागरिक अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। सदर थाना सफीदों पुलिस ने भूपेंद्र की शिकायत पर राजेश के खिलाफ घर में घुसकर तेजधार हथियार से हमला करने, असलहा दिखा जान से मारने की धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी