फायरिग करने के मामले भगोड़ा गिरफ्तार

ठेकेदार के मकान के पांच साल पहले फायरिग करने के मामले में भगोड़ा घोषित कैथल जिले के कलायत मुहल्ला खरकवाला निवासी दिनेश को जुलाना थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 08:37 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 08:37 AM (IST)
फायरिग करने के मामले भगोड़ा गिरफ्तार
फायरिग करने के मामले भगोड़ा गिरफ्तार

जासं, जींद : गांव गतौली में शराब ठेकेदार के मकान के पांच साल पहले फायरिग करने के मामले में भगोड़ा घोषित कैथल जिले के कलायत मुहल्ला खरकवाला निवासी दिनेश को जुलाना थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

गांव गतौली निवासी अमित ने 14 मई 2016 को जुलाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह शराब ठेकेदार है और उसने कुछ आरोपितों से रुपये लेने है। इसी रंजिश के चलते रात को गांव शामलो कलां निवासी सुमित, अमित, जुलाना निवासी सितेंद्र, झज्जर जिले के गांव चिमनी ढराना निवासी दीपक, गांव गढवाली निवासी सुदीप, गांव गतौली निवासी प्रदीप ने उसके मकान के बाहर फायरिग कर दी। इस दौरान आरोपितों ने गली में खड़े होकर धमकी दी कि रुपये मांगे तो जान से मार देंगे। इस मामले में पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था। उनसे पूछताछ में कलायत मोहल्ला खरकवाला निवासी दिनेश का नाम सामने आया था। पुलिस ने इस मामले में दिनेश को गिरफ्तार करके अदालत में पेश कर दिया था और बाद में जमानत पर चला गया था। बाद में अदालत द्वारा बार-बार समन देने के बाद भी वह अदालत में पेश नहीं हुआ। इसके चलते अदालत ने उसे भगोड़ा घोषित कर दिया था। जुलाना थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित दिनेश को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी