एफडी कराने के नाम पर चार लाख हड़पे, तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

जुलाना के वार्ड छह के एक व्यक्ति से डाकखाने में एफडी कराने के नाम पर चार लाख हड़प लिए गए। जब उसने रसीद मांगी तो आरोपित ने बेटों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 07:54 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 07:54 AM (IST)
एफडी कराने के नाम पर चार लाख हड़पे, तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
एफडी कराने के नाम पर चार लाख हड़पे, तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, जींद : जुलाना के वार्ड छह के एक व्यक्ति से डाकखाने में एफडी कराने के नाम पर चार लाख हड़प लिए गए। जब उसने रसीद मांगी तो आरोपित ने बेटों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने मामले में तीन लोगों के खिलाफ मारपीट व धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

वार्ड छह निवासी राहुल ने जुलाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक मई 2020 को उसने डाकखाने के एजेंट श्यामलाल गोयल को चार लाख रुपये एफडी करवाने के लिए दिए थे। रुपये लेने के बाद आरोपित ने कहा कि फिलहाल लॉकडाउन चल रहा है और डाकखाने में सभी कर्मचारी नहीं आ रहे हैं। इसलिए एक माह के बाद उसकी एफडी करा देगा। उसके बाद आरोपित ने एक पर्ची पर चार लाख रुपये लेने की लिखकर दे दी। बाद में जब वह रसीद लेने के लिए गया तो आरोपित ने कहा कि जल्द ही उसे एफडी करवाने की रसीद दे देगा। छह माह बाद जब उसने एफडी नहीं करवाई तो उसने रुपये वापस मांगे, लेकिन फिर से एक माह का समय देता रहा। एक फरवरी 2021 को वह आरोपित की दुकान पर गया और रुपये वापस देने के लिए कहा। वहां पर आरोपित ने कहा कि जिस पर्ची पर रुपये लिखे हुए हैं वह दिखा दे। जैसे ही उसने पर्ची दिखाई तो आरोपित ने उसे फाड़ दिया। विरोध करने पर आरोपित श्यामलाल गोयल, उसके बेटे दीपक व धर्मबीर ने उसके साथ मारपीट की और गाली गलौज की। बाद में पुलिस में इसकी शिकायत दी, लेकिन कार्रवाई नहीं की। बाद में सीएम विडो पर शिकायत दी। उसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस ने इस मामले में श्यामलाल गोयल, उसके बेटे दीपक व धर्मबीर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी