जींद के आधारशिला स्कूल की चार छात्राओं का दसवीं में परीक्षा परिणाम शानदार रहा

जींद के आधारशिला पब्लिक स्कूल का सीबीएसई की 10वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम उत्कृष्ट रहा। स्कूल की डायरेक्टर अंजू सिहाग ने सभी को बधाई दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 08:20 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 08:20 AM (IST)
जींद के आधारशिला स्कूल की चार छात्राओं का दसवीं में परीक्षा परिणाम शानदार रहा
जींद के आधारशिला स्कूल की चार छात्राओं का दसवीं में परीक्षा परिणाम शानदार रहा

जींद : आधारशिला पब्लिक स्कूल का सीबीएसई की 10वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम उत्कृष्ट रहा। स्कूल की डायरेक्टर अंजू सिहाग ने बताया कि इस बार के परिणाम में लड़कियों ने बाजी मारी। मुस्कान रुहिल, निशा, सुहानी बेरवाल और सिमरन ने 98.2 फीसद अंक हासिल करके संयुक्त रूप से स्कूल में टाप किया। स्कूल के 124 विद्यार्थियों में से 107 ने 75 फीसद से अधिक अंक हासिल किए। प्राचार्य केके भार्गव, स्टाफ व अभिभावकों ने खुशी जाहिर करते हुए विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य के लिए कामना की। स्कूल के चेयरमैन संदीप सिहाग और डायरेक्टर अंजू सिहाग ने सभी विद्यार्थियों व अध्यापकों को बधाई दी। वि

सुप्रीम स्कूल का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत

जासं, जींद : सुप्रीम सीनियर सेकेंडरी स्कूल की छात्रा यशस्वी ने सीबीएसई की 10वीं कक्षा में 97 फीसद अंक प्राप्त किये। छात्रा निकिता ने 96 फीसद और हिमांशु ने 95.4 फीसद अंक प्राप्त किए। चार विद्यार्थियों ने 95 फीसद अंक प्राप्त किए। नौ विद्यार्थियों ने 90 फीसद तथा 23 विद्यार्थियों ने 80 फीसद से अधिक अंक प्राप्त किए। बाकी सभी विद्यार्थियों ने प्रथम श्रेणी से परीक्षा उत्तीर्ण की। 10वीं कक्षा में कुल 74 विद्यार्थी थे। परीक्षा परिणाम सौ फीसद रहा। प्राचार्य सतेंद्र त्रिपाठी ने कहा कि कोरोना की वजह से स्कूल बंद थे। उन विपरीत परिस्थितियों में आनलाइन पढ़ाई करके विद्यार्थियों ने ये मुकाम हासिल किया। इसके लिए शिक्षक भी बधाई के पात्र हैं। प्रबंधन समिति के अध्यक्ष सरत अत्री ने अभिभावकों को शुभकामनाएं देते हुए विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। प्रथम, द्वितीय व तृतीय आने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया और मिठाइयां खिलाई।

chat bot
आपका साथी