लिफ्ट लेकर कार को ले भागा व्यक्ति

एक व्यक्ति को कार में दो व्यक्तियों और एक महिला को लिफ्ट देना महंगा पड़ गया। वे कार मालिक को चकमा देकर गाड़ी को भगाकर ले गए। कार मालिक उनके पीछे भी भागा लेकिन वे भागने में सफल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 May 2019 07:00 AM (IST) Updated:Sat, 25 May 2019 07:00 AM (IST)
लिफ्ट लेकर कार को ले भागा व्यक्ति
लिफ्ट लेकर कार को ले भागा व्यक्ति

संसू, नरवाना : एक व्यक्ति को कार में दो व्यक्तियों और एक महिला को लिफ्ट देना महंगा पड़ गया। वे कार मालिक को चकमा देकर गाड़ी को भगाकर ले गए। कार मालिक उनके पीछे भी भागा, लेकिन वे भागने में सफल हो गए।

गांव डोहानाखेड़ा निवासी रोशनलाल ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि वह कार में कैनाल रोड से रेलवे फाटक की ओर आ रहा था, तो उसे 2 व्यक्तियों व एक महिला ने हाथ देकर गाड़ी को रुकवा लिया। उसने जब गाड़ी रुकवाने का कारण पूछा, तो उन्होंने रेलवे फाटक तक लिफ्ट देने की बात कही। इसके बाद उसने उनको गाड़ी में बैठा लिया, लेकिन जब कार रेलवे फाटक के पास पहुंची, तो महिला ने पानी पीने की इच्छा जताई, जिसके बाद वह पानी लेने चला गया। इतने में गाड़ी में बैठा व्यक्ति मौका देकर कार को बाजार की तरफ भगा कर ले गया। उसने शोर भी मचाया, लेकिन वे काफी दूर निकल गए थे। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी