गांव हाडवा में जमीनी विवाद में किसान की हत्या के आरोपित पिता-पुत्र गिरफ्तार

सफीदों के एएसपी नीतिश अग्रवाल ने मंगलवार को हत्या के मामले में खुलासा करते हुए बताया कि गांव हाडवा में जमीनी विवाद में किसान की गोली मार हत्या करने के मुख्य आरोपित पिता-पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 08:32 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 08:32 AM (IST)
गांव हाडवा में जमीनी विवाद में किसान की हत्या के आरोपित पिता-पुत्र गिरफ्तार
गांव हाडवा में जमीनी विवाद में किसान की हत्या के आरोपित पिता-पुत्र गिरफ्तार

संवाद सूत्र, सफीदों : सफीदों के एएसपी नीतिश अग्रवाल ने मंगलवार को हत्या के मामले में खुलासा करते हुए बताया कि गांव हाडवा में जमीनी विवाद में किसान की गोली मार हत्या करने के मुख्य आरोपित पिता-पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों की पहचान पिता सतबीर व उसके पुत्र राहुल के रूप में हुई है। मंगलवार को पिल्लूखेड़ा थाना प्रभारी छत्रपाल सिंह ने आरोपितों को कोर्ट में पेश किया। इसके बाद सतबीर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है तथा उसके बेटे राहुल को पुलिस ने कोर्ट से 2 दिन के रिमांड पर लिया है।

एएसपी नीतीश अग्रवाल ने बताया कि 22 जुलाई को गांव हाडवा के सत्यप्रकाश उर्फ सत्तू की खेत में ही गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया था। बाद में पुलिस ने छानबीन करते हुए सतबीर व उसके लड़के राहुल को सफीदों बाईपास के पास से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से 2 अवैध पिस्टल व 80 कारतूस बरामद किए हैं। इसके साथ-साथ हत्या की वारदात में प्रयोग की गई अल्टो कार भी पुलिस ने बरामद की है। एसपी नीतीश अग्रवाल ने बताया कि उत्तर प्रदेश के शामली जिले के एक युवक का नाम सामने आया है, जिसने पिस्तौल उपलब्ध करवाई थी। आरोपितों का सतप्रकाश उर्फ सत्तू के साथ जमीनी विवाद चला हुआ था। इस मामले में 3 अगस्त को सुनवाई होनी थी लेकिन इससे पहले ही राहुल व उसके साथियों ने मिलकर उसकी हत्या की योजना बनाई और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस हत्या की वारदात में शामिल दूसरे आरोपितों की धर पकड़ कर रही है।

chat bot
आपका साथी