चंदा जमा कर जुलाना में स्थापित की बाबा खाटू श्याम की मूर्ति

लोगों ने चंदा जमाकर जुलाना में सरकारी स्कूल के पास भव्य मंदिर का निर्माण कर विधि-विधान के अनुसार बाबा खाटू श्याम महाराज की मूर्ति की स्थापना की। इससे पूर्व रात को कीर्तन किया गया और कलाकारों ने बाबा श्याम का गुणगान किया। कस्बे में परिक्रमा करकलश यात्रा निकाली गई, जिसमें सैकड़ों महिलाओं ने भाग लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 01:47 AM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 02:08 AM (IST)
चंदा जमा कर जुलाना में स्थापित की बाबा खाटू श्याम की मूर्ति
चंदा जमा कर जुलाना में स्थापित की बाबा खाटू श्याम की मूर्ति

संवाद सूत्र, जुलाना : लोगों ने चंदा जमाकर जुलाना में सरकारी स्कूल के पास भव्य मंदिर का निर्माण कर विधि-विधान के अनुसार बाबा खाटू श्याम महाराज की मूर्ति की स्थापना की। इससे पूर्व रात को कीर्तन किया गया और कलाकारों ने बाबा श्याम का गुणगान किया। कस्बे में परिक्रमा करकलश यात्रा निकाली गई, जिसमें सैकड़ों महिलाओं ने भाग लिया। इस अवसर पर लगे भंडारे में हजारों लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया।

कलश यात्रा जुलाना के पुरानी अनाज मंडी, मेन बाजार में होते हुए पुराने बस स्टैंड से मंदिर तक पहुंची। इस अवसर पर राधा-कृष्ण, बाबा खाटू श्याम, गणेश, शिव-पार्वती की सुंदर-सुंदर झांकियां निकाली गई। श्री श्याम सेवा समिति द्वारा कीर्तन कर बाबा खाटू श्याम का गुणगान किया गया।

इस अवसर पर राजू परुथी, मनोज लाठर, अमित, अनिल, सुरेश लाठर, रामप्रताप, सोनी, देवेंद्र शर्मा सहित कस्बे के लोगों का विशेष सहयोग रहा।

chat bot
आपका साथी