विधानसभा चुनाव रोजगार के मुद्दे पर लड़ेंगे

समाजसेवी सुभाष गांगोली ने सफीदों हलके में डोर-टू-डोर जन संपर्क अभियान के दौरान बागडू गांव का दौरा किया। इस दौरान 36 बिरादरी के लोगों को संबोधित करते हुए गांगोली ने कहा कि क्षेत्र में युवाओं को रोजगार उनका मुख्य मुद्दा होगा। वो सरकार से क्षेत्र के लिए बड़ा उद्योग लेकर आएंगे और सफीदों के हर युवा को रोजगार देंगे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Jul 2019 09:20 AM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2019 06:39 AM (IST)
विधानसभा चुनाव रोजगार के मुद्दे पर लड़ेंगे
विधानसभा चुनाव रोजगार के मुद्दे पर लड़ेंगे

जागरण संवाददाता, जींद : समाजसेवी सुभाष गांगोली ने सफीदों हलके में डोर-टू-डोर जन संपर्क अभियान के दौरान बागडू गांव का दौरा किया। इस दौरान 36 बिरादरी के लोगों को संबोधित करते हुए गांगोली ने कहा कि क्षेत्र में युवाओं को रोजगार उनका मुख्य मुद्दा होगा। वो सरकार से क्षेत्र के लिए बड़ा उद्योग लेकर आएंगे और सफीदों के हर युवा को रोजगार देंगे।

सुभाष गांगोली ने कहा कि रोजगार के साथ-साथ शिक्षा, स्वास्थ्य, परिवहन में सफीदों को पूरे प्रदेश में नंबर वन बनाया जाएगा। गांव में पहुंचने पर ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया। ग्रामीणों ने कहा कि सुभाष गांगोली के सामाजिक कार्य पीजीआई खानपुर व धार्मिक स्थलों की फ्री यात्रा उनके लिए किसी वरदान से कम नहीं है। इस मौके पर 20 से ज्यादा परिवारों ने अन्य दलों को छोड़कर सुभाष गांगोली को सहयोग और समर्थन देने का एलान किया। इस मौके पर मास्टर जयपाल, नरेश चाहर, सुंदर सरपंच, रमेश चाहर, सेवा सिंह पांचाल, महावीर चाहर, बलकार बाल्मीकी, संदीप, अनिल, अंकुश प्रधान, विजय कुंडू, युवा प्रधान विकी बूरा ने भी उनके के साथ डोर-टू-डोर जन सम्पर्क अभियान किया।

chat bot
आपका साथी