मास्क लगाकर कोरोना महामारी के प्रभाव को रोका जा सकता : शिवकुमार तायल

मास्क दिवस के अवसर पर सेवा भारती ने महामारी कोविड 19 की रोकथाम के लिए जागरूकता अभियान चलाया। सभी को जागरूक किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 07:23 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 07:23 AM (IST)
मास्क लगाकर कोरोना महामारी के प्रभाव को रोका जा सकता : शिवकुमार तायल
मास्क लगाकर कोरोना महामारी के प्रभाव को रोका जा सकता : शिवकुमार तायल

जींद : मास्क दिवस के अवसर पर सेवा भारती ने महामारी कोविड 19 की रोकथाम के लिए जागरूकता अभियान चलाया। सफाई कर्मियों, डाक्टरों, पुलिस कर्मियों और आमजन में मास्क वितरित किए गए। सेवा भारती के कार्यकर्ताओं ने जींद रेलवे जंक्शन, पटियाला चौक, सब्जी मंडी, नेहरू पार्क, नागरिक अस्पताल, बस स्टैंड, हर्बल पार्क में मास्क बांटे। सेवा भारती जींद के अध्यक्ष शिवकुमार तायल और रविद्र कुमार ने बताया कि कोरोना की पहली और दूसरी लहर के प्रभाव से काफी नुकसान हुआ। महामारी से मास्क लगाकर काफी हद तक बचाव किया जा सकता है। इस अवसर पर चंद्र दत्त शर्मा, राजेंद्र गुप्ता, सुभाष, शंकरलाल, बिशंबर तिवारी, जितेंद्र, दीपक कौशिक, सुरेश, गुलशन, अमित, अनिल बागड़ी, मा. बिजेंद्र सिंहमार, मोहित, संदीप मौजूद रहे। जासं

कलीराम डीएवी स्कूल में बच्चों ने मनाया फादर्स डे

जींद : कलीराम डीएवी पब्लिक स्कूल सफीदों में रविवार को फादर्स डे मनाया मनाया गया। कक्षा एलकेजी 12वीं तक के सभी विद्यार्थियों ने अपने पिता के साथ बिताए पलों को कैमरे में कैद किया। उनके लिए अपने हाथों से केक बनाया, ग्रीटिग कार्ड बनाया, फोटो फ्रेम बनाकर अपने पापा की फोटो को उसमें सजाया। गीत, कविता व नृत्य के माध्यम से भी बच्चों ने अपना प्यार व आभार जताया। प्राचार्या रश्मि विद्यार्थी ने बच्चों को फादर्स डे की बधाई देते हुए कहा कि पिता की मौजूदगी बच्चों के लिए उस पेड़ की तरह होती है। जो खुद धूप में खड़ा रहकर भी छांव देता है।

26 को राजभवन का घेराव करेंगे किसान

नरवाना : भाजपा-जजपा विधायकों के घेराव के बाद अब किसान और मजदूर 26 जून को चंडीगढ़ स्थित राजभवन का घेराव करेंगे। राज्यपाल के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंप कर कृषि सुधार कानूनों को रद करने की मांग की जाएगी। राष्ट्रीय मजदूर किसान मंच के प्रदेश महासचिव अंकुश परोचा ने कहा कि 26 जून को खेती बचाओ, लोकतंत्र बचाओ के आह्वान पर राज्यपाल के आवास पर विरोध के साथ केंद्रीय आह्वान के रूप में मनाया जाएगा। यह दिल्ली में किसानों के विरोध प्रदर्शन के सात महीने पूरे होने और आपातकाल लगाने की 46वीं बरसी पर आयोजित किया जा रहा है। 30 जून को सभी सीमाओं पर हल क्रांति दिवस मनाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी