सीवर जाम होने से मंदिर रास्ते में जमा हुआ गंदा पानी

भौंगरा रोड से उचाना कलां के प्राचीन शिव मंदिर को जाने वाले रास्ते पर सड़क के पास पीने के पानी की पाइप लाइन लीकेज होने सीवर जाम होने से पानी गली में भर जाता है। यहां से लोग मंदिर में जाने के साथ-साथ स्टेशन से आते-जाते है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Nov 2019 07:00 AM (IST) Updated:Sun, 24 Nov 2019 07:00 AM (IST)
सीवर जाम होने से मंदिर रास्ते में जमा हुआ गंदा पानी
सीवर जाम होने से मंदिर रास्ते में जमा हुआ गंदा पानी

संवाद सूत्र, उचाना : भौंगरा रोड से उचाना कलां के प्राचीन शिव मंदिर को जाने वाले रास्ते पर सड़क के पास पीने के पानी की पाइप लाइन लीकेज होने, सीवर जाम होने से पानी गली में भर जाता है। यहां से लोग मंदिर में जाने के साथ-साथ स्टेशन से आते-जाते है। यहां पर स्कूल में आने-जाने वाले विद्यार्थियों को भी परेशानी होती है। राहगीरों, श्रद्धालुओं ने यहां पर पानी निकासी करवाने की मांग की ताकि सुबह के समय यहां पर पानी न भरे। संजय, बलबीर, जोगिद्र, बलवान ने कहा कि सुबह के समय यहां पर पीने के पानी की पाइप लाइन लीकेज से पानी भरता है तो पानी की निकासी न होने के चलते भी सुबह के समय यहां पर गली में पानी भर जाता है। यह रास्ता जहां प्राचीन शिव मंदिर में जाता है तो रेलवे स्टेशन के साथ-साथ शहर में आने-जाने वाले लोग भी यहां से आते-जाते है। यहां पर पानी निकासी की व्यवस्था होनी चाहिए ताकि यहां पर पानी सुबह के समय न भरें। जो पाइप लीकेज है उसको भी ठीक करवाया जाए ताकि पानी सप्लाई के दौरान पानी बर्बाद न हो।

वर्जन

पानी की पाइप लीकेज, सीवर जाम होने की शिकायत उनके पास नहीं आई है। ऐसे है तो वो इस बारे में पता करवाएंगे। जल्द इस समस्या का समाधान करवाया जाएगा।

-सतीश नैन, जेई, जन स्वास्थ्य विभाग, उचाना।

chat bot
आपका साथी