जुलाना में पेयजल सप्लाई किल्लत, 14 दिन में समाधान नहीं तो पार्षद देंगे धरना

जुलाना में पेयजल की किल्लत पर मंगलवार को वार्ड 4 8 व 9 के पार्षद लोगों के साथ जनस्वास्थ्य विभाग कार्यालय पहुंचे और समस्या के समाधान की गुहार लगाई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 07:59 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 07:59 AM (IST)
जुलाना में पेयजल सप्लाई किल्लत, 14 दिन में समाधान नहीं तो पार्षद देंगे धरना
जुलाना में पेयजल सप्लाई किल्लत, 14 दिन में समाधान नहीं तो पार्षद देंगे धरना

संवाद सूत्र, जुलाना: कस्बे में पेयजल की किल्लत पर मंगलवार को वार्ड 4, 8 व 9 के पार्षद लोगों के साथ जनस्वास्थ्य विभाग कार्यालय पहुंचे और समस्या के समाधान की गुहार लगाई। पार्षदों ने अधिकारियों से पेयजल सप्लाई के समाधान के लिए 14 दिन का समय दिया है। पार्षदों ने जनस्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को ज्ञापन सौंपकर कहा कि 10 अगस्त तक समाधान नहीं हुआ तो सभी पार्षद मिलकर जनस्वास्थ्य विभाग कार्यालय को ताला जड़ेंगे और धरने पर बैठेंगे।

वार्ड-9 के पार्षद सुभाष पांचाल ने बताया कि कस्बे में जो पानी सप्लाई किया जाता है, वह काफी गंदा और खराब होता है। यह पानी इंसान तो दूर पशुओं के पीने के लायक भी नहीं है। कई बार इसकी शिकायत विभाग के अधिकारियों को की गई, लेकिन कोई भी समाधान नहीं हो पाया है। वार्ड-8 के पार्षद ऋषिराम सिगला ने कहा कि वह छह महीने से वार्ड में पेयजल सप्लाई की समस्या को लेकर विभाग के चक्कर काट रहे हैं, लेकिन कोई भी समाधान नहीं हो पाया है। वार्ड-4 के पार्षद संदीप कुमार ने कहा कि वार्ड की एक गली में लाइन सही नहीं होने से सप्लाई नहीं पहुंच रही है, जिसके चलते वार्ड के लोगों को काफी परेशानियों से होकर गुजरना पड़ रहा है। गुहार लगाने पर भी समाधान नहीं हो पा रहा है। इस मौके पर रिटायर्ड कर्मचारी संघ के खंड प्रधान ईश्वर ठाकुर, जयनारायण रोहिला, सुभाष पांचाल, ऋषिराम सिगला, संदीप कुमार सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे। जनस्वास्थ्य विभाग के जेई विनोद कुमार ने बताया कि वार्डों में जाकर चेक किया जाएगा। कहीं से लाइन लीकेज होगी तो उसे जल्द ठीक किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी