डा. संदीप कंधवाल को मिला राजकीय कन्या महाविद्यालय के प्राचार्य का अतिरिक्त कार्यभार

सरला मैमोरियल राजकीय कन्या महाविद्यालय के प्राचार्य का अतिरिक्त प्रभार डा. संदीप कंधवाल ने संभाला। डा. संदीप कंधवाल मतलौडा स्थित राजकीय कन्या महाविद्यालय के प्राचार्य है और उनके पास इसराना और पीजी कालेज सफीदों का अतिरिक्त प्रभार भी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 06:31 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 06:31 AM (IST)
डा. संदीप कंधवाल को मिला राजकीय कन्या महाविद्यालय के प्राचार्य का अतिरिक्त कार्यभार
डा. संदीप कंधवाल को मिला राजकीय कन्या महाविद्यालय के प्राचार्य का अतिरिक्त कार्यभार

संवाद सूत्र, सफीदों : सरला मैमोरियल राजकीय कन्या महाविद्यालय के प्राचार्य का अतिरिक्त प्रभार डा. संदीप कंधवाल ने संभाला। डा. संदीप कंधवाल मतलौडा स्थित राजकीय कन्या महाविद्यालय के प्राचार्य है और उनके पास इसराना और पीजी कालेज सफीदों का अतिरिक्त प्रभार भी है। कालेज पहुंचने पर कन्या कालेज के स्टाफ ने उनका स्वागत किया। डा. संदीप कंधवाल पूर्व में उच्चतर शिक्षा विभाग के डिप्टी डायरेक्टर रह चुके हैं। उनके पास फुल ब्राइट यूनाइटेड स्टेट अमेरिका की फेलोशिप है। कार्यभार संभालते वक्त डा. संदीप कंधवाल ने कहा कि किसी भी कालेज का स्टाफ ही कालेज की ताकत होता है। उनके साथ समन्वय बनाकर कालेज के विद्यार्थियों की पढाई पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। कोई भी विद्यार्थी नि:संकोच अपनी समस्या लेकर उनसे सीधा संपर्क कर सकते हैं। डा. संदीप कंधवाल ने कहा कि कन्या महाविद्यालय सफीदों में छात्राओं के सामने सबसे बड़ी समस्या आवागमन और कालेज में विज्ञान संकाय नहीं होना है। जिसके के लिए वे उच्चाधिकारियों से संपर्क करके जल्द से जल्द समाधान करवाएंगे। इस मौके पर प्रोफेसर डा. तेजवीर सैनी, सुषमना चोपड़ा, सीमा गुप्ता, सविता, गीता, संजीव, मनजीत सिंह व पूनम शर्मा मौजूद थे। एसडी महिला कालेज में आनलाइन व्याख्यान हुआ

संवाद सूत्र, नरवाना : एसडी महिला कालेज में प्राचार्य डा. अंजना लोहान के निर्देशन में लोक प्रशासन व राजनीतिक शास्त्र विभाग के द्वारा आनलाइन व्याख्यान का आयोजन किया। इसका विषय भारत में पंचायती राज का विकास रहा। इसमें मुख्य वक्ता डा. वजीर सिंह दूहन ने पंचायती राज के विकास तथा पंचायतों की समस्याओं जैसे लोगों में जागरूकता की कमी वित्त की समस्या आदि बताई तथा 73वें संविधान संशोधन के प्रावधानों के बारे में विस्तार से बताया। छात्राओं ने उनसे प्रश्न पूछे और डा. वजीर सिंह ने उनको जवाब देकर संतुष्ट किया। कार्यक्रम की शुरुआत मूर्ति जागलान तथा गीता भनवाला ने की। आनलाइन कार्यक्रम में डा. नयनदीप, डा. अनीता छाबड़ा, रेखा कोहली, डा. शालू बत्रा, मधु शर्मा शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी