सीआरएसयू की छात्रा दिव्या क्विज प्रतियोगिता में रही प्रथम

चौ. रणबीर सिंह विश्वविद्यालय के अंग्रेजी विभाग की छात्रा दिव्या बंसल ने ऑनलाइन क्विज प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 06:20 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 06:20 AM (IST)
सीआरएसयू की छात्रा दिव्या क्विज प्रतियोगिता में रही प्रथम
सीआरएसयू की छात्रा दिव्या क्विज प्रतियोगिता में रही प्रथम

जागरण संवाददाता, जींद : चौ. रणबीर सिंह विश्वविद्यालय के अंग्रेजी विभाग की छात्रा दिव्या बंसल ने राजकीय कालेज सफीदों द्वारा राज्य स्तर पर आयोजित ऑनलाइन क्विज प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया। वीसी प्रो. आरबी सोलंकी ने छात्रा को विश्वविद्यालय की ओर से सम्मानित करते हुए कहा कि विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों द्वारा इस तरह के आयाम प्राप्त करने से अन्य विद्यार्थियों को भी प्रेरणा मिलती है। विश्वविद्यालय शिक्षा, शोध और खेलों के साथ साथ सांस्कृतिक गतिविधियों को आगे बढ़ाने में तत्पर है। रजिस्ट्रार प्रो. राजेश पूनिया ने विश्वविद्यालय की ओर से छात्रा को प्रशस्ति पत्र व नकद ईनाम से सम्मानित किया इस अवसर पर विभागाध्यक्ष और विभाग के अन्य शिक्षक भी उपस्थित रहे। ऑनलाइन होगा टैलेंट कंपटीशन

इस मौके पर विश्वविद्यालय के युवा एवं सांस्कृतिक विभाग द्वारा प्रथम वार्षिक गतिविधियों के कैलेंडर का भी वीसी द्वारा विमोचन किया गया। युवा एवं सांस्कृतिक विभाग की निदेशक डा. ज्योति श्योराण भी इस दौरान उपस्थित रही। इस वर्ष एडमिशन प्रक्रिया पूरी होने के बाद टैलेंट कंपटीशन ऑनलाइन माध्यम से आयोजित करवाया जाएगा, ताकि विद्यार्थियों का उत्साह बना रहे। कोविड-19 के चलते सोलो गतिविधियां जैसे डिबेट, कविता पाठ, स्पीच, सोलो गायन आदि प्रतियोगिताएं संबंधित महाविद्यालयों में भी ऑनलाइन माध्यम से आयोजित की जाएगी।

chat bot
आपका साथी