जींद में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ने लगवाया कोरोना वैक्सीनेशन कैंप

जींद में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ने लगवाया कोरोना वैक्सीनेशन कैंप

जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण की सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी रेखा के मार्गदर्शन में स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया।

JagranTue, 20 Apr 2021 07:35 AM (IST)

जागरण संवाददाता, जींद : जिला एवं सत्र न्यायधीश अराधना साहनी व जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण की सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी रेखा के मार्गदर्शन में नागरिक अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया।

पैरा लीगल वालेंटियर (पीएलवी) सुरेश चौहान ने बताया कि कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए जिनकी उम्र 45 वर्ष से ऊपर ऊपर है, उन्हें कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाना चाहिए। ताकि किसी भी व्यक्ति को परेशानी का सामना ना करना पड़े। सभी स्कूल, कालेज सरकार द्वारा बंद कर दिए गए हैं। इसलिए बच्चों को आवश्यकता पड़ने पर ही घर से बाहर निकलना चाहिए। बिना किसी कार्य के बाहर ना घूमें। बाहर निकलते समय मास्क लगाएं और हैंड सैनिटाइजर का प्रयोग करें। एक-दूसरे से उचित दूरी बना कर रखें, ताकि कोरोना वायरस का संक्रमण का फैलाव से बचा जा सके। इस अवसर पर अधिवक्ता संदीप चौहान ने नागरिक अस्पताल में लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवाने और मास्क का प्रयोग करने के बारे में जागरूक किया। इसके अलावा जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण ने अपराही मोहल्ला और ऑनलाइन प्लेटफार्म के माध्यम से कैंप लगाया।

इस कार्य में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की तरफ से अधिवक्ता सुशील शर्मा व सुमन अहलावत का विशेष सहयोग रहा। कैंप में भाग लेने वाले सभी व्यक्तियों को जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण द्वारा मास्क भी बांटे गए।

रामफल शर्मा बने जुलाना ब्लॉक प्रधान

जींद : हरियाणा राजकीय रिटायर्ड कर्मचारी अधिकारी एसोसिएशन की जुलाना ब्लॉक कार्यकारिणी का चुनाव जिला प्रधान किताब सिंह भनवाला की अध्यक्षता में हुआ। कुलदीप गोयत, दयानंद रेढू और ओम सिंह सांगवान ने ने पर्यवेक्षक की भूमिका निभाई। सर्वसम्मति से रामफल शर्मा को प्रधान, रामनिवास सहारण को महासचिव, हवा सिंह ढांडा को वरिष्ठ उप प्रधान, रामनिवास जिलेदार और जयपाल सिंह उप प्रधान, कोषाध्यक्ष रोशन लाल सिगला, सदानंद शर्मा प्रेस सचिव, जगदीश चंद्र वरिष्ठ सलाहकार, ऋषि राम सलाहकार, संगठन सचिव सतबीर सिंह मलिक, जिला प्रतिनिधि ईश्वर सिंह चहल को चुना गया। इस मौके पर एसोसिएशन की तरफ से सरकार द्वारा कैशलेस मेडिकल सुविधा के बारे में की गई घोषणा को लागू करने की मांग की गई।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.