भाजपा की जीत पर जिला कार्यकारिणी ने जताई खुशी

भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यकर्ताओं की बैठक शुक्रवार को जिला अध्यक्ष अमरपाल राणा के अध्यक्षता में जिला कार्यालय में हुई। इसमें विधायक डॉ. कृष्ण मिढ़ा के साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 May 2019 01:50 AM (IST) Updated:Sat, 25 May 2019 06:31 AM (IST)
भाजपा की जीत पर जिला कार्यकारिणी ने जताई खुशी
भाजपा की जीत पर जिला कार्यकारिणी ने जताई खुशी

जागरण संवाददाता, जींद : भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यकर्ताओं की बैठक शुक्रवार को जिला अध्यक्ष अमरपाल राणा के अध्यक्षता में जिला कार्यालय में हुई। इसमें विधायक डॉ. कृष्ण मिढ़ा के साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे।

भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी पुरुषोत्तम शर्मा ने कहा कि भाजपा ने सोनीपत लोकसभा सहित सिरसा व हिसार लोकसभा में आने वाली दोनों विधानसभा सीटों पर जीत प्राप्त की है व हरियाणा की 10 की 10 सीटें कार्यकर्ताओं की मेहनत तथा भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जीती हैं। वक्ताओं ने कहा कि यह उत्साह आने वाले विधानसभा चुनाव तक यू ही बरकरा रखें, ताकि आने वाले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में ज्यादा से ज्याद सीटे जीत कर हरियाणा में एक बार भी भाजपा की सरकार बने। इस अवसर पर डॉ. ओम प्रकाश पहल, स्वामी राघवानंद, ओमप्रकाश शर्मा, रामराज शर्मा, ओमप्रकाश नैन, सुखदीप बुआना, धर्मबीर भनवाला, मास्टर गोगल, रणबीर कौर, नीरज व्यास, सुमन बेदी, सुभाष शर्मा, डॉ. राज सैनी, टेकराम कंडेला, करतार सैनी, जसबीर सैनी, बिजेंद्र ढांडा, संजय धवन, मनोज खंडेवाल आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी