डायल 112 की टीम ने आत्महत्या करने गए युवक की जान बचाई

गांव बागडू खुर्द के एक युवक को डायल 112 की टीम ने आत्महत्या करने से बचा लिया। युवक घर पर झगड़ा करके आत्महत्या करने के लिए ा घर से निकला था लेकिन स्वजनों ने तुरंत ही इसकी सूचना डायल 112 पर दे दी। जहां पर पुलिस की टीम ने युवक को आत्महत्या करने से पहले ही पकड़ लिया और समझा बुझाकर उसके परिवार के लोगों के हवाले कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 06:42 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 06:42 AM (IST)
डायल 112 की टीम ने आत्महत्या करने गए युवक की जान बचाई
डायल 112 की टीम ने आत्महत्या करने गए युवक की जान बचाई

संवाद सूत्र, सफीदों : गांव बागडू खुर्द के एक युवक को डायल 112 की टीम ने आत्महत्या करने से बचा लिया। युवक घर पर झगड़ा करके आत्महत्या करने के लिए ा घर से निकला था, लेकिन स्वजनों ने तुरंत ही इसकी सूचना डायल 112 पर दे दी। जहां पर पुलिस की टीम ने युवक को आत्महत्या करने से पहले ही पकड़ लिया और समझा बुझाकर उसके परिवार के लोगों के हवाले कर दिया। शुक्रवार रात लगभग नौ बजे डायल 112 की गाड़ी को सूचना मिली कि बागडू खुर्द गांव निवासी सुरेश माता-पिता से झगड़ा करके आत्महत्या करने के लिए अपनी मोटरसाइकिल पर सफीदों की तरफ जा रहा है। ईआरवी 381 पर तैनात ईएएसआइ मेजर सिंह, ईएचसी गुरमुख सिंह व सिपाही कृष्ण कुमार ने अपनी टीम के साथ तुरंत प्रभाव से युवक की तलाश की व उसकी मोटरसाइकिल का पीछा करके कड़ी मशक्कत के बाद उसे गांव कारखाना के नजदीक से पकड़ लिया। टीम के समझाने के बाद युवक घर चलने को तैयार हुआ। जिसे घर ले जाकर उसके स्वजनों के हवाले किया गया। अपने बेटे को पुलिस के द्वारा सकुशल घर पहुंचाने पर उसके माता-पिता ने खुशी जताई। उन्होंने पुलिस का आभार जताया। पदार्थखेड़ा के खेतों में बने मकान से 59 हजार की नकदी चोरी

जागरण संवाददाता, जींद : गांव पदार्थखेड़ा के खेतों में बने मकान में चोरों ने हजारों रुपयों का सामान चोरी कर लिया। गांव पदार्थखेड़ा निवासी सीता सिंह ने गढ़ी थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने पंजाब की सीमा के साथ लगते खेतों में मकान में बनाया हुआ है। रात को चोरों ने मकान की खिड़की उखाड़कर अंदर घुस गए और पेटी में रखे 59 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली। सुबह उठकर देखा तो खिड़की टूटी हुई थी और कमरे में रखी पेटी को भी तोड़ा हुआ था। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया।

chat bot
आपका साथी