सीवरेज और गली धंसने को लेकर लोगों में रोष, जनस्वास्थ्य विभाग कार्यालय पर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता जींद शहर के भिवानी रोड स्थित अजमेर बस्ती में सीवरेज की समस्या के कारण धंस रही गलियों के मामले को लेकर कालोनी के लोगों ने जनस्वास्थ्य विभाग के कार्यालय पर प्रदर्शन किया। बाद में कालोनी के लोग जयति-जयति हिदू महान संगठन के पदाधिकारियों के साथ जनस्वास्थ्य विभाग के एक्सईएन अशोक कुमार से मिले।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 06:00 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 06:00 PM (IST)
सीवरेज और गली धंसने को लेकर लोगों में रोष, जनस्वास्थ्य विभाग कार्यालय पर किया प्रदर्शन
सीवरेज और गली धंसने को लेकर लोगों में रोष, जनस्वास्थ्य विभाग कार्यालय पर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, जींद : शहर के भिवानी रोड स्थित अजमेर बस्ती में सीवरेज की समस्या के कारण धंस रही गलियों के मामले को लेकर कालोनी के लोगों ने जनस्वास्थ्य विभाग के कार्यालय पर प्रदर्शन किया। बाद में कालोनी के लोग जयति-जयति हिदू महान संगठन के पदाधिकारियों के साथ जनस्वास्थ्य विभाग के एक्सईएन अशोक कुमार से मिले। जहां पर उनके एरिया के जेई सुनील कुमार की कार्यशैली को लेकर भी कालोनीवासियों ने रोष जताया। एक्सईएन ने कालोनीवासियों को आश्वासन दिया कि दो दिन केअंदर समस्या का निदान कर दिया जाएगा। कालोनीवासियों ने चेताया कि अगर समय रहते इस समस्या का समाधान नहीं हुआ तो उनका अगला कदम रोड जाम का होगा। जिसकी जिम्मेवारी जनस्वास्थ्य विभाग की होगी। जयति जयति हिदू महान संगठन के राष्ट्रीय संयोजक अतुल चौहान ने बताया कि कालोनी में सीवरेज की सफाई कई महीनों से नहीं हुई है जिसके कारण गली धंस गई है। गली धंसने से लोगों में भय का माहौल बना हुआ है। गली धंसते ही इस बारे में अधिकारियों को सूचित कर दिया गया था, लेकिन चार दिन बीत जाने के बाद भी कोई संज्ञान नहीं लिया गया है। जिसके कारण गली के लोगों को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। कई बार बच्चे खेलते हुए गड्ढे में गिर चुके हैं। जगमोहन सिंह के घर के सामने धंसी ये सड़क आवागमन में भी बाधा बनी हुई है। सीवरेज समस्या को लेकर कालोनीवासियों ने पहले ही विभाग को चेताया था। अगर विभाग समय रहते समस्या का निदान करता तो यह समस्या आज नहीं आती। एक्सईएन ने आश्वासन दिया कि जेई की कार्यशैली पर जो शिकायत दी है उसमें भी दो दिन के अंदर कार्रवाई की जाएगी। चौहान ने कहा कि जल्द ही अगर इस समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वो विभाग के खिलाफ बड़ा आंदोलन करेंगें और जनस्वास्थ्य विभाग के गेट पर ताला जड़ देंगे।

इस मौके पर जयभगवान, मनोज भट्ट, सतपाल, बिद्र, राजेश कपूर सिंह, सोमबीर, आशीष, कृष्णा देवी, मंजू, रामरति, बाला, कमला, चंद्रो, सुनहरी, बिमला देवी, ओमबीर आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी