5100 कन्याओं के पूजन के साथ बेटियों के हित की आज उठेगी अलख

माघ मास शुल्क पक्ष गुप्त नवरात्रों के पावन अवसर पर जींद के ऐतिहासिक जयंती देवी मंदिर में हर वर्ष की भांति इस बार भी 5100 कन्याओं का पूजन होने के साथ-साथ बेटियों के हित में 'सक्षम बेटियां' पर संबोधन होगा। रविवार को मंदिर पुजारी पंडित नवीन कुमार शास्त्री और श्रद्धालुओं ने तैयारी को अंतिम रूप दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 01:41 AM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 02:09 AM (IST)
5100 कन्याओं के पूजन के साथ बेटियों के हित की आज उठेगी अलख
5100 कन्याओं के पूजन के साथ बेटियों के हित की आज उठेगी अलख

जागरण संवाददाता, जींद : माघ मास शुल्क पक्ष गुप्त नवरात्रों के पावन अवसर पर जींद के ऐतिहासिक जयंती देवी मंदिर में हर वर्ष की भांति इस बार भी 5100 कन्याओं का पूजन होने के साथ-साथ बेटियों के हित में 'सक्षम बेटियां' पर संबोधन होगा। रविवार को मंदिर पुजारी पंडित नवीन कुमार शास्त्री और श्रद्धालुओं ने तैयारी को अंतिम रूप दिया।

7 फरवरी से शुरू हुए शतचंडी महायज्ञ में पूर्णाहुति डालने के बाद कार्यक्रम में मुख्यातिथि के तौर पर सोनीपत सांसद रमेश कौशिक, विधायक डॉ. कृष्ण मिढ़ा, एचपीएससी सदस्य जयभगवान गोयल, पूर्व मुख्यमंत्री बनारसी दास गुप्ता के बेटे एवं हरियाणा व्यापार मंडल के उपप्रधान अजय गुप्ता और भारतीय खेल प्राधिकरण की प्रोजेक्ट अधिकारी नरेश मुदगिल बतौर विशिष्ट अतिथि के तौर पर शिरकत करेंगे।

धार्मिक समागम में विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधि, स्कूलों से शिक्षाविद् और छात्र एवं हजारों श्रद्धालु शिरकत करेंगे। 18 फरवरी को पूर्णाहुति के साथ-साथ 5100 कन्याओं का पूजन होगा।

chat bot
आपका साथी