अर्जुन स्टेडियम में होगी मतों की गिनती, सामान्य ऑब्जर्वर ने किया दौरा

उपचुनाव के मतों की गणना करने के लिए अर्जुन स्टेडियम के बहुद्देशीय हॉल में मतगणना केंद्र बनाया गया है। इस केंद्र में सभी प्रकार की व्यवस्थाओं को सुनिश्चित करने के लिए सामान्य ऑब्जर्वर सौरभ भगत ने बुधवार को दौरा किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 07:37 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 07:37 AM (IST)
अर्जुन स्टेडियम में होगी मतों की गिनती, सामान्य ऑब्जर्वर ने किया दौरा
अर्जुन स्टेडियम में होगी मतों की गिनती, सामान्य ऑब्जर्वर ने किया दौरा

जागरण संवाददाता, जींद : उपचुनाव के मतों की गणना करने के लिए अर्जुन स्टेडियम के बहुद्देशीय हॉल में मतगणना केंद्र बनाया गया है। इस केंद्र में सभी प्रकार की व्यवस्थाओं को सुनिश्चित करने के लिए सामान्य ऑब्जर्वर सौरभ भगत ने बुधवार को दौरा किया। इस मौके पर उनके साथ जींद विधानसभा के रिटर्निग अधिकारी एवं एसडीएम वीरेंद्र सहरावत, सहायक रिटर्निग अधिकारी एवं तहसीलदार प्रवील कुमार, नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी दीपक गोयल, लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता नवनीत कुमार मौजूद रहे।

सामान्य चुनाव ऑब्जर्वर ने कहा कि मतगणना केंद्र में बिजली की समुचित व्यवस्था होनी चाहिए। एजेंटों के बैठने के लिए सही व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। यहां स्टेडियम में बने शौचालयों की मरम्मत कराने और उनमें पानी जैसी व्यवस्था को समय रहते पूरा कराया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मतगणना के लिए स्टेडियम का यह बहुद्देशीय हाल उपयुक्त जगह है। मतगणना के दिन सुरक्षा की ²ष्टि से वाहनों को डायवर्ट करने जैसी व्यवस्था को सुनिश्चित किया जाएगा। सामान्य ऑ‌र्ब्जवर ने कहा कि मतगणना केंद्र पर आग बुझाने जैसी व्यवस्था के लिए समुचित प्रबंध समय रहते पूरे कर लिए जाने चाहिए। लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता ने बताया कि मतगणना केन्द्र की मरम्मत और सफेदी करने जैसी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

वीरेंद्र सहरावत ने बताया कि उप चुनाव में शामिल अमले की दूसरी रिहर्सल इसी बहुद्देशीय हाल में कराई जाएगी। मतगणना केंद्र निरीक्षण के दौरान चुनाव सहायक कृष्ण नागपाल साथ थे।

chat bot
आपका साथी