जुलाना नगरपालिका वाइस चेयरमैन की खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के लिए डीसी से मिले पार्षद

नगरपालिका के वाइस चेयरमैन विजय कुमार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर पार्षद डीसी डा. आदित्य दहिया से मिले।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 11:20 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 11:20 AM (IST)
जुलाना नगरपालिका वाइस चेयरमैन की खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के लिए डीसी से मिले पार्षद
जुलाना नगरपालिका वाइस चेयरमैन की खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के लिए डीसी से मिले पार्षद

संवाद सूत्र, जुलाना : नगरपालिका के वाइस चेयरमैन विजय कुमार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर पार्षद डीसी डा. आदित्य दहिया से मिले। पार्षदों ने वाइस चेयरमैन पर मनमानी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे वार्डो में विकास कार्यो में बाधा डालते हैं और लोगों को व पार्षदों को भड़काते हैं।

मंगलवार को डीसी से मिलने जींद पहुंचे चेयरमैन अंजू देवी, वार्ड नौ के पार्षद सुभाष पांचाल, वार्ड दो से रोहित, मीना देवी, राकेश, संदीप ने कहा कि वाइस चेयरमैन पार्षदों की सुनवाई नहीं करता, अपनी मनमानी करता है और उन्हें आपस में भड़काता रहता है। ना ही कार्य करने में रुचि लेता है। वार्डो में होने वाले विकास कार्य में बाधा पहुंचाता है। सभी पार्षद वाइस चेयरमैन से तंग आ चुके हैं। इसके उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर जल्द वोटिग कराई जाए।

माडल टाउन मार्केट के दुकानदारों ने दूसरे दिन भी लगाई छबील

नरवाना : माडल टाउन मार्केट नजदीक टैक्सी स्टैंड के दुकानदारों ने दूसरे दिन भी शहर की मुख्य सड़क के किनारे मीठे पानी की छबील लगाई। गर्मी के मौसम में जहां राहगीरों ने मीठे पानी से अपनी प्यास बुझाकर दुकानदारों को दुआएं दी।इस अवसर पर रामनिवास, राजेश आजाद, ओमप्रकाश अरोड़ा, सतीश जिदल मौजूद थे।

तरसेम गोयल सहित कई लोग आम आदमी पार्टी में शामिल

जासं, जींद : आम आदमी पार्टी की सोमवार शाम को शहर एक निजी होटल में जिला अध्यक्ष लाभ सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें राज्यसभा सदस्य एवं हरियाणा प्रभारी डा. सुशील गुप्ता की मौजूदगी में तरसेम गोयल अपने साथियों के साथ आप में शामिल हुए।

डा. सुशील गुप्ता व जिलाध्यक्ष लाभ सिंह ने तरसेम गोयल को जींद विधानसभा क्षेत्र का अध्यक्ष नियुक्त किया। मुख्य रूप से डा. कंवर सेन गोयल, डा. अनिल जैन, डा. सुरेश जैन, पूर्व सरपंच बालकिशन, अशोक गुप्ता, वेदप्रकाश गर्ग, धर्मपाल, रणधीर सिंह, मास्टर रामनिवास, नंद किशोर आढ़ती, रतन लाल, कंवर सेन सिगला, मनीष सिगला, संजय गर्ग, देवी प्रसाद, मुकेश गोयल, पवन गर्ग, शमशेर देसवाल, सतपाल देशवाल ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। जुलाना हलकाध्यक्ष आर्य विरेंद्र लाठर ने भी अपने कई साथियों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। पश्चिमी जोन अध्यक्ष लक्ष्य गर्ग, संगठन मंत्री विक्रांत गोयल, हांसी से सचिन जैन, राजेंद्र गुप्ता इस मौके पर मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी