जींद में पेट्रोल व डीजल की बढ़ी कीमतों पर कांग्रेस ने किया भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

विधायक सुभाष गांगोली के नेतृत्व में जिला कांग्रेस ने शुक्रवार को राजकीय महाविद्यालय के सामने पेट्रोल पंप पर धरना देकर पेट्रोल व डीजल की बढ़ी कीमतों का विरोध किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 07:25 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 07:25 AM (IST)
जींद में पेट्रोल व डीजल की बढ़ी कीमतों पर कांग्रेस ने किया भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन
जींद में पेट्रोल व डीजल की बढ़ी कीमतों पर कांग्रेस ने किया भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, जींद: सफीदों विधायक सुभाष गांगोली के नेतृत्व में जिला कांग्रेस ने शुक्रवार को राजकीय महाविद्यालय के सामने पेट्रोल पंप पर धरना देकर पेट्रोल व डीजल की बढ़ी कीमतों का विरोध किया। इस दौरान विधायक सुभाष गांगोली ने कहा कि पिछले एक साल में देश कोरोना महामारी से गुजर रहा है, वहीं केंद्र सरकार पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाकर आम जनमानस पर दोहरी मार डाल रही है।

शुक्रवार को गोहाना रोड पर इंडियन आयल के पेट्रोल पंप पर धरने पर बैठे कांग्रेसियों को संबोधित करते हुए सुभाष गांगोली ने कहा कि आम जनमानस कोरोना महामारी के दौर से गुजर रहा है और जीवन यापन के लिए संघर्ष कर रहा है। लाकडाउन के कारण तमाम रोजगार बंद होने से लोगों को दो जून की रोटी के लाले पड़े हुए हैं। इन मुश्किल हालात के बावजूद केंद्र की मोदी सरकार पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाकर आम आदमी को पूरी तरह खत्म करना चाह रही है। पेट्रोल व डीजल के दाम बढ़ने से सामान्य सब्जी व खानपान की चीजों में भारी वृद्धि हुई है, जिससे देश और प्रदेश की जनता बढ़ती हुई महंगाई से पूरी तरह त्रस्त है।

विधायक सुभाष गांगोली ने कहा कि सरकार तुरंत प्रभाव से बढ़ी कीमतों को वापस ले नहीं तो आम जनमानस के साथ वह सड़कों पर उतर आए मजबूर होंगे और बड़ा आंदोलन खड़ा करेंगे। कांग्रेस नेता रघुबीर भारद्वाज ने कहा कि केंद्र सरकार को चाहिए कि कोरोना महामारी में महंगाई कम करके व अन्य आर्थिक सहायता देकर देश की जनता का सहयोग करें, जबकि केंद्र सरकार इसके विपरीत देश की जनता को पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाकर और महंगाई की मार मारना चाहती है।

इस मौके पर जिला कोआर्डिनेटर सुरेंद्र श्योकंद उचाना, जींद से कांग्रेस उम्मीदवार रहे अंशुल सिगला, प्रमोद सहवाग, महिला जिला कांग्रेस अध्यक्ष ज्योति ग्रोवर, वजीर ढांडा, एससी मोर्चे के जिला प्रधान कमल चौहान, रमेश सैनी, सुरेश कौशिक, सुमेर पहलवान, संदीप बूरा, अनिल जागलान, बलराज, वीरेंद्र जागलान, बलजीत मोर, जितेंद्र शर्मा, मनजीत सैनी, नरेश, रामफल कुंडू आदि अनेक जिला कांग्रेस के गणमान्य साथी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी