ओक्सफॉर्ड स्कूल में मनाया वार्षिकोत्सव

ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल पिल्लूखेड़ा में धूमधाम से वार्षिकोत्सव मनाया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल के चेयरमैन श्रीपाल रेढू ने की। मुख्यातिथि के तौर पर डॉ. ज्योति श्योराण ने शिरकत की। कार्यक्रम की शुरुआत में दो मिनट का मौन रखकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान विद्यार्थियों ने देश की रक्षा करने, देश सेवा का संदेश देने, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, कन्या भू्रण हत्या पर नाटक, कविताओं व गीतों पर प्रस्तुति दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 10:30 AM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 10:30 AM (IST)
ओक्सफॉर्ड स्कूल में मनाया वार्षिकोत्सव
ओक्सफॉर्ड स्कूल में मनाया वार्षिकोत्सव

संवाद सूत्र पिल्लूखेड़ा : ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल पिल्लूखेड़ा में धूमधाम से वार्षिकोत्सव मनाया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल के चेयरमैन श्रीपाल रेढू ने की। मुख्यातिथि के तौर पर डॉ. ज्योति श्योराण ने शिरकत की। कार्यक्रम की शुरुआत में दो मिनट का मौन रखकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान विद्यार्थियों ने देश की रक्षा करने, देश सेवा का संदेश देने, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, कन्या भू्रण हत्या पर नाटक, कविताओं व गीतों पर प्रस्तुति दी।

श्रीपाल रेढू ने कहा कि बच्चों व अध्यापकों के साथ-साथ अभिभावकों का तालमेल होना अति आवश्यक है। अभिभावक अपने बच्चों को घर पर समय अवश्य दें, ताकि वह गलत संगत में न पड़कर पढ़ाई पर ध्यान दे सकें। मुख्यातिथि ज्योति श्योराण ने कहा कि देश को विश्व गुरु बनाने में शिक्षकों का अहम योगदान रहा है।

इस मौके पर कार्यक्रम में पिल्लूखेड़ा थाना प्रभारी पवन कुमार, राजेश मौण, सुभाष सांगवान, हरपाल रेढू, नीलम रेढू, नरेश बराड़, अरुण खर्ब, कर्ण ¨सह, मंजू सिहाग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी