राजकीय महिला महाविद्यालय में मिलेंगे जींद मैराथन के लिए चेस्ट नंबर

राजकीय महिला महाविद्यालय में जींद मैराथन के लिए 21 फरवरी को कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इसमें ब्रांड अंबेसडर, सरपंच, पंच, जिला पार्षद, नगर पार्षद, ब्लाक समिति सदस्य, डीपीई, पीटीआई, नेहरू युवा केंद्र, एनएसएस, एनसीसी के वोलंटियर्स, स्पोर्टस कोच, हजारों की संख्या में छात्र छात्राओं के अलावा सामाजिक, धार्मिक, व्यापारिक संस्थाओं के पदाधिकारी भाग लेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 01:58 AM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 01:58 AM (IST)
राजकीय महिला महाविद्यालय में मिलेंगे जींद मैराथन के लिए चेस्ट नंबर
राजकीय महिला महाविद्यालय में मिलेंगे जींद मैराथन के लिए चेस्ट नंबर

जागरण संवाददाता, जींद : राजकीय महिला महाविद्यालय में जींद मैराथन के लिए 21 फरवरी को कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इसमें ब्रांड अंबेसडर, सरपंच, पंच, जिला पार्षद, नगर पार्षद, ब्लाक समिति सदस्य, डीपीई, पीटीआई, नेहरू युवा केंद्र, एनएसएस, एनसीसी के वोलंटियर्स, स्पोर्टस कोच, हजारों की संख्या में छात्र छात्राओं के अलावा सामाजिक, धार्मिक, व्यापारिक संस्थाओं के पदाधिकारी भाग लेंगे। इस कार्यक्रम में एडीजीपी ओपी ¨सह व एसएसपी अश्विन शैणवी के अलावा पुलिस व प्रशासनिक विभागों के अधिकारीगण भी शिरकत करेंगे।

फुल मैराथन व हाफ मैराथन में भाग लेने वालों का मेडिकल चेकअप होगा। मैराथन का रूट बताया जाएगा तथा इसके साथ ही मैराथन के नियम और शर्तें भी बताई जाएगी। जो लोग अपना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाने से वंचित रह गए उनका रजिस्ट्रेशन भी एक्सपो के समय मौके पर किया जाएगा और उन्हें चेस्ट नंबर भी दिया जाएगा ताकि वह भी मैराथन में भाग लें सके।

20 हजार ने कराया रजिस्ट्रेशन,

जींद में 23 फरवरी को में होने वाली जींद मैराथन में भाग लेने वाले आवेदकों का ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 20 हजार पहुंच गया हैं। इस आंकड़े को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि जींद की जनता में जींद मैराथन को लेकर भारी उत्साह हैं और पिछली बार के हजारों की संख्या के आंकड़े को भी जींद की जनता पार कर जाएंगी। डीएसपी पुष्पा खत्री ने कहा कि जींद की जनता में मैराथन को लेकर काफी उत्साह हैं और भारी संख्या में डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट जींद मैराथन डाट इन पर लोगों द्वारा रजिस्ट्रेशन किया जा रहा है जो कि एक बहुत बड़ी उपलब्धि हैं। जिसका आंकड़ा बुधवार तक 20 हजार पहुंच गया हैं और उम्मीद है कि यह आंकड़ा 25 हजार पार कर जाएगा।

chat bot
आपका साथी